scriptबीजेपी के इस मंत्री ने अखिलेश-मायावती को बताया फ्यूज बल्ब | BJP mla dharampal singh told akhilesh-mayawati like fuse bulb | Patrika News

बीजेपी के इस मंत्री ने अखिलेश-मायावती को बताया फ्यूज बल्ब

locationबिजनोरPublished: May 22, 2018 08:54:06 am

Submitted by:

Ashutosh Pathak

नूरपुर उपचुनाव के प्रचार के लिए पहुंचे सिचाई राज्य मंत्री का बड़ा बयान

bijnor

बीजेपी के इस मंत्री ने अखिलेश-मायावती को बताया फ्यूज बल्ब

बिजनौर। चुनाव के समय अक्सर नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर चलता रहता है और इस आरोप-प्रत्यारोप के बीच कब उनकी जुबान फिसल जाए कहा नहीं जा सकता। कुछ ऐसा बयान यूपी के सिचाई राज्य मंत्री धर्मपाल सिंह ने कैराना और बिजनौर उपचुनाव में बीजेपी के खिलाफ विपक्षी पार्टियों के बने गठबंधन को लेकर जमकर हमला बोला। इतना ही धर्मपाल सिंह ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और बीएसपी मुखिया मायावती पर भी निशाना साधा और उन्हें फ्यूज बल्ब करार दिया।
यह भी पढ़ें

कैराना उप चुनाव काे लेकर सियासत तेजः जानिए मुख्यमंत्री की जनसभा से पहले सहारनपुर पहुंचे भाजपा के इस मंत्री ने किसे बताया आसामाजिक तत्व

दरअसल बिजनौर के नूरपुर सीट ही बीजेपी किसी भी हालत में इस सीट को खोना नहीं चाहती। इस सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर बीजेपी ने संघ के कार्यकर्ताओं और विधायकों की फौज उतार रखी है। जिसके तहत सिचाई राज्य मंत्री धर्मपाल सिंह नूरपुर पहुंचे। जहां उन्होंने गोरखपुर और फूलपुर के बाद कैराना और बिजनौर में बने महागठबंधन को लेकर सपा-बसपा और रालोद पर हमला बोला। धर्मपाल सिंह ने कहा कि ये महागठबंधन नही बल्कि फ्यूज़ बल्ब है, जिस प्रकार 100 फ्यूज बल्ब भी मिलकर रोशनी नहीं दे सकते है। उसी प्रकार महागठबंधन करने के बाद भी सपा ,बसपा रालोद नहीं जीत सकती है,बीजेपी ही जीतेगी। इस दौरान उन्होंने योगी और मोदी सरकार की उपलब्धियों का बखान किया और कहा कि नूरपुर विधानसभा से बीजेपी प्रत्यशी अवनि सिंह के प्रचार प्रसार के लिये वो बिजनौर आये है। साथ ही उन्होंने अपील करते हुए कहा कि स्वर्गीय बीजेपी विधायक लोकेंद्र चौहान की पत्नी अवनी सिंह को जिताना ही लोकेंद्र सिंह को असली श्रद्धांजलि होगी। गौरतलब हो कि नूरपुर सीट से बीजेपी विधायक लोकेंद्र सिंह के निधन के बाद उनकी पत्नी को ही बीजेपी ने मैदान में उतारा है।
यह भी पढ़ें

आज है विशेष

मंगल वार जानिए क्या कहती है आज आपकी राशि

यह भी पढ़ें

भाजपा की इस विधायक को दुबर्इ से वाॅट्सएेप पर मिली धमकी, रंगदारी नहीं दी तो…



बीजेपी विधायक और सांसद पर चुनाव आयोग द्वारा अचार संहिता उलंघन के सवाल पर मंत्री ने जवाब देते हुए कहा कि बीजेपी एक लोकतांत्रिक पार्टी है।बीजेपी के सभी नेता लोकतंत्र में विश्वास रखते है। चुनाव आयोग ने जो भी अचार संहिता को लेकर किया है ,वो बिल्कुल ठीक किया है।अचार संहिता का उलंघन कोई भी नहीं कर सकता है।ये हमारे लोकतंत्र का महत्वपूर्ण हिस्सा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो