scriptबिजनौर में बोले BJP विधायक- वोट नहीं दोगे तो काम भी नहीं करूंगा, लोकसभा चुनाव में चंद्रशेखर ने दी थी शिकस्त | BJP MLA said in Bijnor If you dont vote I wont work either | Patrika News
बिजनोर

बिजनौर में बोले BJP विधायक- वोट नहीं दोगे तो काम भी नहीं करूंगा, लोकसभा चुनाव में चंद्रशेखर ने दी थी शिकस्त

Bijnor News: बिजनौर की नहटौर सीट से भाजपा विधायक ओम कुमार ने कहा कि वोट नहीं दोगे तो काम भी नहीं करूंगा। अफसरों से धमकी भरे लहजे में कहा, जो मेरे समर्थकों का काम नहीं करेगा वो जिले में नहीं रहेगा।

बिजनोरJul 08, 2024 / 03:54 pm

Mohd Danish

BJP MLA said in Bijnor If you dont vote I wont work either

Bijnor News In Hindi

Bijnor News In Hindi: बिजनौर की नहटौर सीट से भाजपा विधायक ओम कुमार ने कहा- वोट नहीं दोगे तो काम भी नहीं करूंगा। उन्होंने नगीना सांसद चंद्रशेखर को चैलेंज दिया। कहा- आप कांवड़ यात्रा रोक कर दिखाइए। ओम कुमार जिले की सीमा में घुसते ही कांवड़ियों का सम्मान करेगा। विधायक ओम कुमार लोकसभा चुनाव में नगीना से भाजपा प्रत्याशी थे। वह चंद्रशेखर से चुनाव हार गए थे।
चंद्रशेखर ने एक हफ्ते पहले नमाज और कांवड़ को लेकर बयान दिया था। कहा था कि कांवड़ के लिए 20 दिन तक दुकानें, अस्पताल और सड़क बंद की जा सकती है, तो क्या नमाज 20 मिनट तक सड़क पर नहीं पढ़ी जा सकती है। इसी बयान पर विधायक ने पलटवार किया। विधायक बोले- अब सबका साथ, सबका विकास नहीं चलेगा। भाजपा विधायक ने रविवार को मतदाता अभिनन्दन कार्यक्रम में कहा, अब सबका साथ-सबका विकास नहीं चलेगा। जिसने जो किया है, उसको वह भरना पड़ेगा। ऐसे लोगों का भी इलाज करेंगे, जिन्होंने गद्दारी की और मुझे वोट नहीं दिया। उनका भी डेटा तैयार है।
ओम कुमार सिंह की राजनीतिक पारी की शुरुआत 2012 में बसपा के टिकट से नहटौर विधानसभा सीट से विधायक बनकर हुई थी। 2017 के चुनाव से पहले उन्होंने बसपा का साथ छोड़ भाजपा का दामन थाम लिया और विधायक बन गए। 2022 के चुनाव में भी उन्होंने भाजपा के टिकट पर जीत दर्ज कर हैट्रिक लगाई। 2022 विधानसभा चुनाव में ओम कुमार का मुकाबला रालोद प्रत्याशी पूर्व सांसद मुंशीराम से था। ओम कुमार ने महज 258 वोट से उनको हराया।

Hindi News/ Bijnor / बिजनौर में बोले BJP विधायक- वोट नहीं दोगे तो काम भी नहीं करूंगा, लोकसभा चुनाव में चंद्रशेखर ने दी थी शिकस्त

ट्रेंडिंग वीडियो