सांसदों और विधायकों की बात नहीं सुनने वाले अधिकारियों को 'योगी सरकार' ने लगाई कड़ी फटकार, दिए ये सख्त आदेश- देखें वीडियाे

सांसदों और विधायकों की बात नहीं सुनने वाले अधिकारियों को 'योगी सरकार' ने लगाई कड़ी फटकार, दिए ये सख्त आदेश- देखें वीडियाे

Nitin Sharma | Updated: 19 Sep 2019, 05:19:00 PM (IST) Bijnor, Bijnor, Uttar Pradesh, India

Highlights

  • यूपी के इस जिले में पहुंचे योगी के मंत्री ने अधिकारियों को दी चेतावनी
  • अधिकारियों को सुनाया जनप्रतिनिधियों का सम्मान नहीं करने पर सजा का फरमान
  • लोगों को बताये सरकार के काम

बिजनौर। जिले में पश्चिमी उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के सम्मेलन में गुरुवार को भाजपा के भाजपा के प्रभारी मंत्री कपिल देव अग्रवाल पहुंचे। यहां उन्होंने अधिकारियों को चेतावनी दी कि जो अधिकारी जनप्रतिनिधियों का सम्मान नहीं करेगा। उसे दंडित किया जाएगा। उन्होंने कहा कि अधिकारियों को शासन की मंशा के अनुरूप काम करना होगा। मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने आगे कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार सबका साथ सबका विकास की नीति पर काम कर रही है। प्रदेश में जब से भाजपा की सरकार बनी है। तब से गुंडे माफिया और भ्रष्टाचारी खौफ जदा है। अपराधी जमानत तुड़वा कर जेलों में चले गए हैं। जो जेल नहीं गए हैं। उन्हें ऊपर पहुंचा दिया गया है।

अखिलेश के खास रहे इस दिग्गज गुर्जर नेता की उपचुनाव में हुई जीत, भाजपा राज्यसभा सदस्य के रूप में ली शपथ

दूसरी सरकारों पर ऐसे साधा निशाना

इस दौरान कपिल देव पूर्व सरकारों पर निशाना साधते हुए कहा कि उन सरकारों में व्यापारी दुकानों पर बैठे हुए ,किसान खेतों पर जाते हुए और महिलाएं घरों से निकलते हुए डरती थी, लेकिन अब ऐसा नहीं है। भाजपा ने भ्रष्टाचार मुक्त व भयमुक्त समाज की स्थापना की है। भाजपा सरकार का उद्देश्य है कि पक्ति के अंतिम व्यक्ति तक के चेहरे पर मुस्कान लाई जा सके। यूपी में किसानों को सम्मान निधि दी गई है। उज्वला योजना के तहत पात्रों को ढूंढ-ढूंढ कर गैस कनेक्शन दिए गए हैं।

7 साल बाद भी पत्नी नहीं पूरी कर पाई पति की ये इच्छा तो मारपीट कर दी ऐसी धमकी, थाने पहुंची महिला

सरकार के गिनाये काम

घर-घर बिजली पहुंचाई गई है। साथ ही गरीबों के उपचार के लिए गोल्डन कार्ड दिए गए हैं। कश्मीर से धारा 370 हटाने जैसा दुर्लभ काम भी बीजेपी के सरकार में हुआ है। गन्ना भुगतान के संबंध में पूछे गए प्रश्न के उत्तर में प्रभारी मंत्री ने दावा किया कि भाजपा सरकार में किसान खुश हैं और उन्हें समय से गन्ने का भुगतान मिल रहा है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned