scriptमां ने इस काम के लिए किया मना तो बेटे ने कर दी हत्या, जानिए पूरा मामला | boy murdered his mother | Patrika News

मां ने इस काम के लिए किया मना तो बेटे ने कर दी हत्या, जानिए पूरा मामला

locationबिजनोरPublished: Sep 01, 2021 02:36:33 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

मामला थाना किरतपुर के गांव पितन खेड़ी का है। 23 अगस्त को खेत में मिला था महिला का शव।

screenshot_20210901_135321.jpg
बिजनौर। कुछ दिन पहले एक नशेड़ी बेटे ने अपने दोस्त के साथ मिलकर अपनी मां की गला घोट कर हत्या कर दी थी और शव को गन्ने के खेत में छोड़कर दोनों फरार हो गए थे। इस हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने आरोपी बेटे व उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पूछताछ में पता चला है कि गलत धंधा करने से मना करने पर नाराज बेटे ने अपने दोस्त के साथ मिलकर मां की हत्या की थी।
यह भी पढ़ें

ऑनलाइन गेम के नाम पर करोड़ों की ठगी, गिरोह के सात सदस्य गिरफ्तार, दुबई से चल रहा नेटवर्क

दरअसल, जिले के थाना किरतपुर के गांव पित्तन खेड़ी में 23 अगस्त को तीज में शामिल होने के लिए एक महिला नौता देवी अपने पिता के घर जाने के लिए निकली थी। लेकिन देर शाम तक घर ना पहुंचने पर जब पिता ने अपनी बेटी के ससुराल वालों से पूछताछ की तो पता चला की महिला सुबह ही मायके के लिए निकल गई थी। लेकिन महिला जब अपने मायके नहीं पहुंची तो महिला के घर वालों द्वारा महिला की खोजबीन शुरू की गई। दूसरे दिन सुबह महिला का शव घर के पास ही एक गन्ने के खेत में पड़ा हुआ मिला था।
इस घटना को लेकर एसपी ने एसओजी टीम सहित थाना प्रभारी किरतपुर को हत्या का खुलासा करने के लिए लगाया था।पुलिस व एसओजी टीम व सर्विलांस की मदद से इस घटना का खुलासा करते हुए मृतिका के बेटे शुभम व उसके साथी पंकज को गिरफ्तार किया है। इस घटना का खुलासा करते हुए एसपी डॉ धर्मवीर सिंह ने बताया कि शुभम व उसका साथी पंकज यह दोनों नशेड़ी किस्म के युवक हैं। पंकज द्वारा अपने साथी शुभम को रुपयों का लालच देकर स्मैक बेचने के धंधे में शामिल करने के लिए उसकी मां से कहा था। इस धंधे को लेकर मां ने अपने बेटे शुभम को डांट फटकार लगाई थी। इस डांट फटकार से नाराज शुभम ने अपने पंकज के साथ मिलकर अपनी मां की हत्या का प्लान बनाया था।
यह भी पढ़ें

बिजली विभाग ने बकाया बिल ने देने पर 21 जिलों के एक हजार सरकारी विभागों की काटी बिजली

तीज के त्यौहार पर जा रही नौता देवी के बेटे शुभम ने अपने साथी के साथ मिलकर उसके सर पर काला कपड़ा डालकर उसकी साड़ी से गला घोटकर हत्या कर दी थी और शव को पास के ही गन्ने के खेत में छोड़कर फरार हो गए थे। पुलिस ने इस घटना में आरोपी बेटे व उसके साथी पंकज को गिरफ्तार किया है और आज जेल भेज रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो