चचेरे भाई से युवती का चल रहा था प्रेम प्रसंग, पता लगने पर भाई ने पीट-पीटकर मार डाला

मामला नगीना थाना क्षेत्र का है। युवती का तहेरे भाई से था प्रेम प्रसंग। पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार।

By: Rahul Chauhan

Published: 13 Jun 2021, 02:18 PM IST

बिजनौर। प्रेम प्रसंग से नाराज होकर एक भाई ने अपनी बहन की इतनी पिटाई कर डाली कि उसकी मौत हो गई। इस मौत के बाद आरोपी भाई मौके से फरार हो गया। पुलिस जांच पड़ताल में पता चला है कि मृतक युवती का परिवार के ही एक लड़के के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिससे नाराज भाई ने अपनी बहन की पीट पीटकर उसकी हत्या कर डाली। इस हत्या की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेकर आरोपी भाई को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़ें: UP के इस शहर में वीकेंड कर्फ्यू के साथ सोमवार काे भी लगातार तीन दिन बंद रहेंगे बाजार, जानिये पूरे यूपी का हाल

दरअसल, मामला नगीना थाना क्षेत्र का है। जानकारी के अनुसार आरोपी सारिक ने अपनी नाबालिग बहन की मारपीट कर गला दबाकर हत्या कर दी। इस हत्या के बाद गांव में सनसनी फैल गई है। जांच पड़ताल में पता चला है कि सारिक की बहन का परिवार के ही तहेरे भाई हाशिम के साथ काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस प्रेम प्रसंग को लेकर आरोपी ने अपनी बहन को कई बार समझाया भी था। आरोप है कि उसके द्वारा ना मानने पर भाई ने अपनी नाबालिग बहन की पहले तो जमकर पिटाई की और बाद में उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें: टूर एंड ट्रैवल्स एजेंसी में गाड़ियां लगाने वाले सावधान, अच्छे किराये के लालच में कहीं आप भी न कर बैठें से गलती

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी भाई और प्रेमी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। एसपी देहात संजय कुमार ने बताया कि प्रेम प्रसंग को लेकर भाई ने अपनी बहन से मारपीट कर उसकी हत्या की है। पुलिस द्वारा दोनों को हिरासत में ले लिया गया है। जल्द ही पूछताछ करके उसे जेल भेजा जाएगा। वहीं मामले में परिवार वाले फिलहाल कुछ भी कहने से बच रहे हैं।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned