scriptBIJNOR: कर्ज उतारने के लिए भाई ने दोस्तों संग मिलकर बहन के साथ कराया ऐसा काम, जानकर आ जाएगा गुस्सा- देखें वीडियो | brother planned with his friend looted cash from own sister in bijnor | Patrika News

BIJNOR: कर्ज उतारने के लिए भाई ने दोस्तों संग मिलकर बहन के साथ कराया ऐसा काम, जानकर आ जाएगा गुस्सा- देखें वीडियो

locationबिजनोरPublished: Jul 21, 2019 06:11:21 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

मुख्य बातें

बहन के साथ रुपये लेकर बैंक से लौट रहा था भाई
कर्ज उतारने के लिए दोस्तों के साथ प्लानिंग कर बहन को बनाया लूट का शिकार
पुलिस ने लूट का खुलासा करते हुए एक आरोपी को किया गिरफ्तार

news

BIJNOR: कर्ज उतारने के लिए भाई ने दोस्तों संग मिलकर बहन के साथ कराया ऐसा काम, जानकर आ जाएगा गुस्सा- देखें वीडियो

बिजनौर। बहन के साथ कुछ भी गलत होने पर वह अपने भाई को याद करती है।भाई भी उसकी सुरक्षा की जिम्मेदारी लेता है, लेकिन बिजनौर में एक कलयुगी भाई ने अपना कर्ज उतारने के लिए अपनी सगी बहन को ही चुन लिया। दरअसल आरोपी ने कर्ज उतारने के लिए दोस्तों के संग प्लानिंग कर बहन के साथ 50 हजार रुपये की लूट करा दी। इसका खुलासा वारदात के 16 दिन बाद पुलिस के हत्थे चढ़े एक बदमाश से पूछताछ में हुआ। पुलिस एक आरोपी को गिरफ्तार कर अब पीडि़ता के आरोपी भाई व उसके एक अन्य साथी का पता लगाने में जुटी है।

दरअसल जिले के थाना कोतवाली देहात इलाके में 16 दिन पहले यानी 6 जुलाई को गांव शादीपुर में बैंक से रुपये निकालने आये भाई और बहन के साथ दो अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने 50 हजार रुपये की लूट की वारदात को अंजाम दिया था। लूट की घटना पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई थी । दिनदहाड़े हुई लूट की इस वारदात ने पुलिस अफसरों की नींद उड़ा दी थी। तभी से कोतवाली देहात पुलिस इस वारदात में बदमाशों का पता लगाने में जुटी थी। लेकिन जैसे ही वारदात का खुलासा पुलिस भी दंग रह गई।

पुलिस के मुताबिक आरोपी सिकन्दर के ऊपर भारी कर्ज था और सिकन्दर अपनी बहन के खाते से पीएनबी शादीपुर बैंक शाखा से 50 हजार रुपये निकालने गया था। सिकन्दर ने अपने दो दोस्त शहबाज और वसीम को 10-10 हजार रुपये का लालच देकर ये लूट कराई थी । पुलिस ने लूट के एक आरोपी शहबाज को पकड़ कर पूछताछ की, तो शहबाज ने सिकन्दर के पूरे प्लान का सिलसिलेवार खुलासा कर दिया। इस खुलासे ने पुलिस को भी चौका दिया ।

खुलासा होने पर पुलिस से लेकर परिवार के उड़े होश

लूट के इस खुलासे पर पुलिस अधिकारियों को भी विश्वास नहीं हुआ, लेकिन जब पुलिस की जांच की आंच भाई सिकन्दर तक पहुंची, तो सिकन्दर फरार हो गया। पुलिस आरोपी के पास से 10 हजार रुपये ,एक तमंचा ,एक कारतूस बरामद कर लिया है। वहीं पीडि़ता के आरोपी भाई और एक अन्य बदमाश वसीम अभी पुलिस गिरफ्त से फरार है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो