मतदान खत्म होते ही बसपा के इस कद्दावर नेता ने गठबंधन की जीत को लेकर किया बड़ा दावा- देखें वीडियो

मतदान खत्म होते ही बसपा के इस कद्दावर नेता ने गठबंधन की जीत को लेकर किया बड़ा दावा- देखें वीडियो

Nitin Sharma | Publish: May, 19 2019 06:37:29 PM (IST) | Updated: May, 19 2019 06:37:30 PM (IST) Bijnor, Bijnor, Uttar Pradesh, India

  • गठबंधन के सभी नेता और कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक
  • सभी को मतगणना के दिन किसी भी तरह की गड़बड़ी पर नजर रखने की दी सलाह

बिजनौर।सातों चरण की वोटिंग होने के बाद जहां 23 मई को लोकसभा चुनाव के रिजल्ट आने के लिये सुबह 8 बजे से मतगणना शुरू होगी। वहीं गठबंधन पार्टी के बसपा प्रत्याशी ने बिजनौर के शहनाई बैंकेट हाल में अपने सभी पार्टी के बड़े नेताओं सहित कार्यकर्ताओ की एक बैठक ली।इस बैठक में मतगणना को लेकर बसपा पार्टी के पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रभारी शमशुद्दीन राइन बसपा मंडल कॉर्डिनेटर और नगीना बसपा प्रत्यशी गिरीश चंद के साथ बैठक में शामिल हुए। यहां उन्होंने दावा किया कि गठबंधन यूपी में 80 में से 80 लोकसभा सीट जीत रहा है।

यह भी पढ़ें - विदाई के लिए घर की चौखट पर खड़ी थी बेटी, अचानक आई ऐसी खबर की मच गई चीख पुकार

पार्टी नेताओं से लेकर कार्यकर्ताओं को सौंपा ये जिम्मा

रविवार को बसपा के पश्चिमी यूपी प्रभारी शमशुद्दीन राइन ने एक दिवसीय कार्यकर्ता सम्मेलन में पार्टी के सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। इस सम्मेलन में बसपा, सपा और आरएलडी के सभी लोग मौजूद रहे । वहीं दिग्गज नेताओं ने 23 मई को होने वाली मतगणना को लेकर पार्टी के नेता और कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाते हुए चुनाव में अपनी जीत का दावा किया। साथ ही मतगणना के दिन कोई गड़बड़ी न हो इसके लिये उन्हें एकजुट रहने का संदेश दिया। बसपा के पश्चिमी प्रभारी शमशुद्दीन ने बताया कि हमारी जीत पक्की है। उन्होंने बताया कि 1984 से इस पार्टी के कैडर को ट्रेनिंग दी जा रही है। वही ट्रेनिंग आज हम देने आये थे। जैसे सीमा पर देश का जवान मजबूती से खड़ा रहता है। उसी तरह गठबंधन का सभी कार्यकर्ता भी इस चुनाव में मजबूती से खड़ा है और चुनाव लड़ाने का का काम किया है।

गठबंधन की जीत पक्की

इसके साथ ही बसपा के पश्चिमी यूपी प्रभारी शमशुद्दीन राइन ने दावा किया इस बार यूपी में गठबंधन की 80 में से 80 सीट पक्की है। विपक्ष का खाता खुलना भी मुश्किल हैं। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि वह बिजनौर में अपने नेता और कार्याकताओं से मिलने और उनका मलोबल बढ़ाने आये थे।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned