scriptहरिद्वार रोड पर तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरार्इ, युवक की मौके पर हुर्इ मौत- देखें वीडियो | car collision with tree man died in accident | Patrika News

हरिद्वार रोड पर तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरार्इ, युवक की मौके पर हुर्इ मौत- देखें वीडियो

locationबिजनोरPublished: Feb 19, 2019 10:11:14 am

Submitted by:

Nitin Sharma

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

news

हरिद्वार रोड पर तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरार्इ, युवक की मौके पर हुर्इ मौत- देखें वीडियो

बिजनौर।यूपी के बिजनौर के मंडावर थाना क्षेत्र के हरिद्वार रोड पर सोमवार को एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे स्थित पेड़ से टकरा गई। पेड़ से टकराने के बाद कार के ऊपर की छत पूरी तरह से छतिग्रस्त हो गई। इस हादसे में कार चला रहे, युवक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना देकर शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल बिजनौर भेज दिया है।

कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरार्इ

थाना मंडावर क्षेत्र के कजियान मोहल्ले का रहने वाला युवक हरिश सलीम अपनी कार से हरिद्वार रोड पर जा रहा था।तभी स्पीड बहुत ज्यादा होने के चलते कार अनियंत्रित हो गर्इ। देखते ही देखते उसकी तेज रफ्तार कार अचानक से अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। पेड़ से टकराने के बाद कार के परखच्चे उड़ गये। उधर राहगीरो की मदद से युवक को इलाज़ के लिये प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां डाॅक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के पास से मिले दस्तावेजों के आधर पर मामले की जानकारी परिवार को दी। सूचना के बाद से परिवार में मातम छा गया। मृतक के घर वालो का रो रोकर बुरा हाल है।

ट्रेंडिंग वीडियो