सपा विधायक व उनके भाई समेत 9 के खिलाफ सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाने पर केस दर्ज

Highlights

- बिजनौर की नगीना सीट से सपा विधायक हैं मनोज पारस

- गोयल इंटर कॉलेज में सोशल डिस्टेंसिंग नियमों को तोड़ते हुए गरीब व असहाय लोगों को बांटा था राशन

- सपा विधायक के खिलाफ दर्ज मुकदमे में जल्द ही हो सकती है कड़ी कार्रवाई

By: lokesh verma

Published: 06 Apr 2020, 10:13 AM IST

बिजनौर. सोशल डिस्टेसिंग में लापरवाही बरतने पर सपा विधायक के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। बता दें कि पिछले दिनों गरीबों को राशन बांटने के दौरान सपा विधायक ने लॉकडाउन नियमों की जमकर धज्जियां उड़ाई थी। लोगों की भीड़ के बीच उन्होंने अपने समर्थकों से राशन के पैकेट फिकवाए थे। इस मामले में नगीना विधानसभा से सपा विधायक मनोज पारस समेत 9 लोगो के खिलाफ संगीन धाराओं में नगीना थाना पुलिस ने कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस जल्द ही सपा विधायक के खिलाफ दर्ज मुकदमे के तहत कड़ी कार्रवाई करने की बात कह रही है।

यह भी पढ़ें- 9 मिनट वाली दिवाली में गिर गई सांप्रदायिकता की दीवार, मुस्लिम दीप जलाकर बोले- जय हिंद, जय भारत

उल्लेखनीय है कि कोरोना वायरस जैसी गंभीर महामारी को लेकर जहां पूरे देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 21 दिन के लिए लॉकडाउन घोषित किया है। वहीं इसी लॉकडाउन के बीच कुछ सियासी नेता इसकी धज्जियां उड़ाते नजर आ रहे हैं। बता दें कि हाल ही में बिजनौर जनपद के नगीना विधानसभा से समाजवादी पार्टी के विधायक मनोज पारस ने गोयल इंटर कॉलेज में सोशल डिस्टेंसिंग नियमों को तोड़ते हुए गरीब व असहाय लोगों को राशन बांटा था।

राशन वितरण कार्यक्रम के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल न रखते हुए राशन बांटने के मामले में पुलिस ने नगीना थाने में सपा विधायक, सभासद, विधायक के भाई, ड्राइवर सहित कुल 9 लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

एसपी देहात संजय कुमार ने बताया कि नगीना थाने में धारा 188, 269, 270 आईपीसी और महामारी अधिनियम की धारा 3 के तहत मुकदमा विधायक सहित 9 लोगो के खिकफ दर्ज कर लिया गया है। खाद्य सामग्री बांटने के नाम पर विधायक ने लॉकडाउन नियमों को ताक पर रखकर जनता की भारी भीड़ जमा की थी और लोगों की भीड़ में ही राशन के पैकेट फेंके गए थे। इसी को देखते हुए पुलिस द्वारा कड़ी कार्यवाही अमल में लाई गई है।

यह भी पढ़ें- 5 April: मिट्टी के दीये नहीं मिले तो संतरे में जला दिया दीपक, मुस्तफा ने कहा— जय हिंद

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned