scriptVIDEO: दर्शन करने गई दो महिलाओं के गले से युवती ने उड़ाई चेन, लेकिन कर बैठी एक भूल हो गई गिरफ्तार | Chain pulled from woman's neck, police caught two women | Patrika News

VIDEO: दर्शन करने गई दो महिलाओं के गले से युवती ने उड़ाई चेन, लेकिन कर बैठी एक भूल हो गई गिरफ्तार

locationबिजनोरPublished: Oct 05, 2019 04:05:38 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

Highlights

पूजा करने गई महिला के गले से खिंची चेन
महिला पुलिस ने दो महिलाओं के किया गिरफ्तार
पुलिस ने एक चेन की बरामद

demo pic

demo pic

बिजनौर। प्रसिद्ध मंदिर कालिया वाला पर लगे नवरात्र की सप्तमी के मेले में एक और जहां श्रद्धालु महिलाओं, पुरुषों व बच्चों ने मां भगवती की आराधना की, वहीं कुछ लोग चोरी और छिनैती करने आते हैं। जिसकी नजरा एक बार फिर देखने को मिला। जहां मंदिर में पूजा करने गई दो महिलाओं की सोने की चेन खींचने से क्षेत्र में हड़कंप गया। हालाकि पुलिस ने तत्काल दो महिलाओं को हिरासत में लिया है।
अव्यवस्थाओं के चलते मेले में महिला चैन स्नैचर सक्रिय रहे और उन्होंने भीड़ का फायदा उठाकर दो महिलाओं की चेन खींच ली। मेले में ड्यूटी पर तैनात पुलिस कांस्टेबल नेहा ने सक्रियता दिखाते हुए शक के आधार पर एक युवती सहित दो महिलाओं को धर दबोचा और जब उनकी तलाशी ली। जिनके पास से एक चेन तो बरामद हो गयी, लेकिन दूसरी चेन बरामद नहीं हो सकी। जिस कारण पुलिस उक्त दोनों महिला चेन स्नैचरों को धामपुर थाने ले आई और उनसे पूछताछ की तो उन्होंने इससे पूर्व भी कई घटनाओं को अंजाम देने का खुलासा किया। इस घटना को लेकर सीओ धामपुर ने बताया की काली के मंदिर में पूजा करने आई महिलाओं से चेन स्नैचिंग के मामले में दो महिलाओं को गिरफ्तार किया गया है। एक सोने की चेन पुलिस ने बरामद कर ली गई है, बाकी पूछताछ जारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो