scriptघर के बाहर खड़ा था युवक, तभी बाइक पर आए बदमाश और चेन लूटकर हो गए फरार | chain snatching in bijnor | Patrika News

घर के बाहर खड़ा था युवक, तभी बाइक पर आए बदमाश और चेन लूटकर हो गए फरार

locationबिजनोरPublished: May 29, 2021 11:59:53 am

Submitted by:

Rahul Chauhan

मामला नजीबाबाद के मोहल्ला आदर्श नगर का है। पुलिस सीसीटीवी के आधार पर बदमाशों की तलाश में जुटी।

screenshot_20210528_172559.jpg
बिजनौर। लॉकडाउन के समय लगातार बदमाशों द्वारा चेन लूटने की घटना सामने आ रही है। इसी कड़ी में दिनदहाड़े बदमाश घर के बाहर खड़े एक व्यक्ति की सोने की चेन लूटकर फरार हो गए। यह बदमाश एक बाइक पर सवार होकर आए थे। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला है। लेकिन अभी तक बदमाशों का कुछ पता नहीं चल पाया है। उधर फरार बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस द्वारा आसपास के क्षेत्र में पुलिस चेकिंग बैरिकेडिंग भी लगाई गई है।
यह भी पढ़ें

बागपत में दर्दनाक हादसा, ईंट के भट्ठे पर बने पानी के कुंड में डूबने से तीन बच्चों की मौत

दरअसल, नजीबाबाद के मोहल्ला आदर्श नगर के रहने वाले हरेंद्र राजपूत अपने घर की गली में बाहर खड़े थे तभी एक अपाचे मोटरसाइकिल पर सवार दो बदमाश आए और हरेंद्र सिंह के गले में पड़ी सोने की चैन छीन कर फरार हो गए हरेंद्र जब बदमाश को पकड़ने का प्रयास किया तो वह ने धक्का देकर भाग निकले इस दौरान गिरने से हरेंद्र सिंह घायल भी हो गए चैन लूट की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई।
यह भी पढ़ें

यूपी में शुरू हुई अनलॉक की कवायद, सबसे पहले हुई इस प्रसिद्ध मंदिर के कपाट खोलने की घोषणा

सीओ गजेंद्र पाल पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी की और गली में लगे सीसीटीवी कैमरे से बदमाशो की फोटोज कब्जे में ले ली है और फोटोज के आधार पर पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है। सीसीटीवी फुटेज में बदमाश की मोटरसाइकिल का नंबर भी ट्रेस हो गया है। जिसके आधार पर जिले भर में चेकिंग शुरू कर इन लुटेरों की तलाश की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो