संभल में कैदियों द्वारा सिपाहियों को गोली मारने के बाद यूपी पुलिस एक्टिव मोड में, सीओ ने चलाया विशेष अभियान, देखें वीडियो

खबर की मुख्य बातें-

-सीओ द्वारा जजी परिसर में वाहनों, फरियादियों और पेशी पर लाए गए मुजरिमों की सघन तलाशी ली गई

-चैकिंग के दौरान जजी परिसर में भारी पुलिस को देख परिसर में मौजूद लोगों में अफरा तफरी का माहौल रहा

- सघन चेकिंग अभियान में जनपद के कैदियों के साथ साथ अन्य जनपदों से पेशी पर आए कैदियों की तलाशी ली गई

बिजनौर। उत्तर प्रदेश के संभल में बुधवार को पेशी के दौरान कैदियों द्वारा पुलिसकर्मियों की हत्या कर फरार होने के बाद सभी जगह अलर्ट जारी है। इसी कड़ी में बिजनौर सीओ ने भारी पुलिस बल के साथ जजी परिसर पहुंचकर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। सीओ द्वारा जजी परिसर में वाहनों, फरियादियों और पेशी पर लाए गए मुजरिमों की सघन तलाशी ली गई।

यह भी पढ़ें: चुनाव लड़ रहे इस 'नेता' पर चाकू-हथौड़े से हमला, समर्थकों को चुनावी रंजिश का शक, देखें वीडियो

दरअसल, संभल में पेशी से लौटते समय जेल वैन से कैदियों को छुड़ाने के मामले के बाद यूपी पुलिस मुस्तैद है। जगह-जगह इन बदमाशों की तलाश की जा रही है। वहीं ऐसी घटना कहीं और न हो इसके लिए अन्य जिलों की पुलिस सख्त सुरक्षा व्यवस्था कर रही है। इस घटना को लेकर सीओ सिटी द्वारा सुरक्षा व्यवस्थाओं को लेकर जजी परिसर में जेल वैन की बारीकी से चैकिंग की गई। साथ ही संदिग्ध लोगों की तलाशी ली गई।

यह भी पढ़ें: गंदा काम करती थी महिला, दो महिलाओं ने इस वजह से मार डाला- देखें वीडियो

पुलिस चैकिंग के दौरान जजी परिसर में भारी पुलिस को देख परिसर में मौजूद लोगों में अफरा तफरी का माहौल रहा। अरुण कुमार सीओ सिटी ने इस चेकिंग अभियान को लेकर बताया कि जेल वैन में लाए जा रहे कैदियों को लेकर यह सघन चेकिंग अभियान चलाया गया है। जिसमें कैदियों को चेक किया गया है। इस सघन चेकिंग अभियान में जनपद के कैदियों के साथ साथ अन्य जनपदों से पेशी पर आए कैदियों की तलाशी ली गई। साथ ही कुछ कैदियों पर पर्ची पाए जाने पर इनकी रिपोर्ट बनाकर उच्चाधिकारियों को अवगत कराया जाएगा।

Rahul Chauhan
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned