scriptसीएम योगी आदित्यनाथ के पिता इस अहम काम से गुपचाप तरीके से पहुंचे बिजनौर | cm yogi adityanath family reached bijnor | Patrika News

सीएम योगी आदित्यनाथ के पिता इस अहम काम से गुपचाप तरीके से पहुंचे बिजनौर

locationबिजनोरPublished: Oct 10, 2018 06:42:00 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

उतर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ के पिता अपने परिवार के साथ बुधवार को गुपचाप तरीके से जनपद बिजनौर के किरतपुर क्षेत्र में पहुंचे।

yogi father

सीएम योगी आदित्यनाथ के पिता इस अहम काम से गुपचाप तरीके से पहुंचे बिजनौर

बिजनौर। उतर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ के पिता अपने परिवार के साथ बुधवार को गुपचाप तरीके से जनपद बिजनौर के किरतपुर क्षेत्र के मशहूर हकीम के.एम सदर दवा खाना यूनानी और आयुर्वेदिक में पहुंचे। वह यहां अपने बड़े बेटे में लिये दवा लेने पहुंचे थे। सीएम के पिता जब दवा खाने में पहुंचे तो इसकी भनक किसी को नहीं लगी। लेकिन जब उन्होंने अपना परिचय दवा खाने के हाकिम अतहर और ताहूर को दिया तो हकीम ने सीएम के बड़े भाई और साथ मे आई बच्ची को देखकर पहले दवा दी। फिर इसके बाद खाना खिलाने के लिये पूरे परिवार को एक निजी रेस्टॉरेंट में ले गए।
यह भी पढ़ें

कांग्रेसियों ने प्रदर्शन कर राष्ट्रपति से कर दी ये बड़ी मांग

मुख्यमंत्री के पिता के साथ थाने के कुछ पुलिस कर्मी भी नज़र आये जो उनकी सुरक्षा व्यवस्था में लगे थे। दरअसल, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पिता अनंत सिंह बिष्ट जोकि उतराखंड के ब्लॉक यमकेश्वर के गांव पंचूर के रहने वाले हैं, वो अपने बेटे और सीएम योगी के बड़े भाई मानवेंद्र सिंह बिष्ट, भाभी और एक बच्चे के साथ दवाई लेने के लिए किरतपुर के मशहूर हकीम ताहूर हुसैन के दवा खाने पर पहुंचें।
यहां उन्होंने अपने बेटे मानवेंद्र सिंह बिष्ट के लिए दवा ली। इस मौके पर क्षेत्र के कई लोग दवा खाने पर इकट्ठा हो गए। बाद में मुख्यमंत्री के पिता को हाकिम अपने साथ अरोड़ा स्वीट सेंटर लेकर पहुंचे। जहां पर स्वीट सेंटर के स्वामी मनोज अरोड़ा और हकीम ने एक साथ दोपहर का भोजन मुख्यमंत्री के पिता और परिवार के साथ किया। उनके साथ सिक्योरिटी के नाम पर थाने के कुछ सिपाही मौजूद दिखे।
यह भी पढ़ें

सीएम योगी के वादे को पूरा करने के लिए आगे आया ये IAS अधिकारी, उठाया बड़ा कदम

उन्होंने अपनी गाड़ी जैन मंदिर चौराहे पर खड़ी की और वहां से ऑटो रिक्शा द्वारा दवा खाने पहुंचे थे। दवा लेने के पश्चात ऑटो रिक्शा से ही योगी जी का पूरा परिवार जैन मंदिर चौराहे पहुंचा और अपनी गाड़ी पर बैठ कर प्रस्थान कर गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो