scriptदिवंगत विधायक लोकेंद्र चौहान के घर पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ, परिजनों को दी सांत्वना | CM Yogi Adityanath reached to BJP Mla Lokendra chauhan home | Patrika News

दिवंगत विधायक लोकेंद्र चौहान के घर पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ, परिजनों को दी सांत्वना

locationबिजनोरPublished: Feb 23, 2018 04:26:58 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

शुक्रवार को भाजपा के दिवंगत विधायक लोकेंद्र चौहान के घर पहुंचकर सीएम योगी आदित्यनाथ ने श्रद्धांजलि दी।

CM Yogi Adityanath
बिजनौर। बिजनौर के नूरपुर बीजेपी विधायक लोकेंद्र चौहान की 2 दिन पहले सड़क हादसे में मौत हो गई थी। इस हादसे में कुल 5 लोगों की मौत हुई थी। इस हादसे को लेकर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर मृतक विधायक के घर वालों को सांत्वना भी दी थी। साथ ही हर संभव मदद की बात भी ट्वीट में कही थी। इनके अलावा डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने भी ट्वीट कर दु:ख जताया था। यूपी के सीएम लखनऊ में 2 दिनों तक चलने वाली इन्वेस्टर मीट के कारण विधायक के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाए थे।
यह भी पढ़ें

खुद ही कर ली दिन दहाड़े लूट और फिर कर दिया पुलिस को फोन उसके बाद जो हुआ, देखें वीडियो में

सीएम शुक्रवार सुबह लखनऊ से आगरा एक कार्यक्रम में हेलीकॉप्टर से पहुंचे और आगरा से तकरीबन 2.30 बजे के आस-पास उनका हेलीकाप्टर बिजनौर के आलमपूरी गांव के लिये उड़ा। सीएम योगी आदित्यनाथ कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच दिवंगत भाजपा विधायक लोकेंद्र चौहान के पैतृक आवास पर 3.10 मिनट पर पहुंचे और सबसे पहले विधायक को नम आंखों से श्रद्धांजलि अर्पित की। बाद में सीएम ने विधायक के परिवार उनके बच्चों और पत्नी से मिलकर हाल चाल लिये और प्रदेश सरकार की तरफ से परिवार को समय-समय पर हर संभव मदद देने की बात कही।
यह भी पढ़ें

मदरसे में पढ़ने गये बच्चे की छत पर इस हाल में लटकी मिली लाश, देखें वीडियो

उधर तकरीबन 15 मिनट तक विधायक के आवास में रहने के बाद सीएम कार से आलमपूरी हेलीपैड की तरफ रवाना हो गए। फिर वहां से हेलीकाप्टर में बैठकर मथुरा के लिये रवाना हो गए। उधर सीएम की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर बिजनौर एसपी प्रभाकर चौधरी की तरफ से कड़े इंतजाम किए गए थे। आपको बता दे कि गुरुवार तकरीबन 2 बजे विधायक का अंतिम संस्कार पूरे रीति रिवाज़ के तहत उनके पैतृक गांव आलमपूरी स्थित उनके खेत में किया गया था। शव को उनके पैतृक घर के आंगन में रखा गया था। अंतिम संस्कार में बीजेपी के कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना, श्रीकांत शर्मा सहित यूपी के दिग्गज नेता पहुंचे थे। उधर दिवगंत विधायक की शव यात्रा में हज़ारों की संख्या में लोग शामिल हुए थे।
यह भी पढ़ें

ट्रेन लेट होने पर आप भी रेलवे से वसूल सकते हैं पैसा, जानिए कैसे

आपको बता दे कि नूरपुर विधान सभा सीट से भाजपा विधायक लोकेंद्र चौहान 2 दिन पहले अपने घर यानि बिजनौर के थाना स्योहारा के आलमपुरी से शादी समोराह में शिरकत करके फॉर्चूनर कार में अपने दो गनर व एक सहयोगी को लेकर रात्रि 11:30 बजे लखनऊ के लिए रवाना हुए थे। इसी दौरान लखनऊ पहुंचने से पहले सीतापुर ज़िले के थाना कमलापुर के निकट एनएच-24 पर ट्रक और विधायक की कार की भीषण टक्कर हो गयी। टक्कर इतनी भयंकर थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। मौके पर ही विधायक सहित दोनों गनर की मौत हो गयी थी। जबकि ड्राइवर सचिन की इलाज के दौरान मौत हो गयी। इस हादसे में कुल 5 लोगों की मौत हो गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो