scriptसोनभद्र हत्याकांड को लेकर कांग्रेसी नेताओं ने किया प्रदर्शन, योगी सरकार पर जमकर बरसे नेता | congress leader protest in bijnor news in hindi | Patrika News

सोनभद्र हत्याकांड को लेकर कांग्रेसी नेताओं ने किया प्रदर्शन, योगी सरकार पर जमकर बरसे नेता

locationबिजनोरPublished: Jul 20, 2019 02:31:45 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

मुख्य बातें

प्रदर्शन के दौरान योगी सरकार पर बोला जुबानी हमला
हत्या मामले में की आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग

news

VIDEO: सोनभद्र हत्याकांड को लेकर कांग्रेसी नेताओं ने किया प्रदर्शन, योगी सरकार पर जमकर बरसे नेता

बिजनौर। सोनभद्र में जमीन के विवाद को लेकर 9 लोगों की हत्या के मामले में कांग्रेस के कार्यकर्ता लगातार धरना प्रदर्शन कर आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। वहीं जनपद बिजनौर में शनिवार को कांग्रेस पार्टी कार्यालय से कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पूरे शहर में जुलूस निकालकर सोनभद्र हत्याकांड के आरोपियों को संख्त से संख्त सजा दिलाने के लिए एक ज्ञापन एसडीएम बिजनौर को महामहिम राष्ट्रपति के नाम सौंपा।

Ghaziabad: SALES TAX ऑफिस में अचानक उठने लगी आग की लपटें तो मची भगदड़, तमाम फाइल जलकर हुई राख- देखें वीडियो

nn

कांग्रेसी नेताओं ने किया प्रदर्शन

सोनभद्र में जमीन के विवाद को लेकर 10 लोगों की गोली मारकर हत्या के मामले में जहां पूरे देश में आक्रोश है, तो वहीं बिजनौर में कांग्रेस पार्टी कार्यालय से कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शहर में जुलूस निकालकर बिजनौर डीएम ऑफिस में प्रदर्शन कर एक ज्ञापन एसडीएम को महामहिम राष्ट्रपति के नाम सौंपा है। कांग्रेस पार्टी के महामंत्री मुनीश त्यागी ने यूपी सरकार पर आरोप लगाते हुए बताया कि सोनभद्र में हुए हत्याकांड को लेकर सोनिया गांधी को रोका जाना और उनको जेल भेजना लोकतंत्र की हत्या है। लोकतंत्र की हत्या को लेकर हम प्रदर्शन कर रहे हैं और मांग करते हैं कि सोनभद्र हत्याकांड के आरोपियों को पुलिस जल्द से जल्द गिरफ्तार करके जेल भेजें। अगर आरोपियों की गिरफ्तारी जल्द नहीं होती है, तो कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता सड़क पर उतरकर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करने को मजबूर होंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो