किसानों और ई-रिक्शा चालकों की मांग को लेकर सड़क पर उतरे कांग्रेसी नेता- देखें वीडियो

Highlights

  • राज्यपाल के नाम डीएम को सौंपा ज्ञापन
  • किसानों ने ई-रिक्शा को लेकर उठाया यह कदम
  • किसानों की मांग पूरी करने उठाई अपील

बिजनौर। जिले के कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बुधवार को प्रदेश सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचे। कांग्रेस पार्टी के जिलाध्यक्ष ने बताया कि किसानों के भुगतान व ई रिक्शा चालकों के चालान व रिक्शा बंद किए जाने को लेकर बुधवार को कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा कलेक्ट्रेट का घेराव कर एक ज्ञापन जिलाधिकारी के माध्यम से महामहिम राज्यपाल को सौंपा जा रहा है। अगर जल्द ही इन सभी मांगों को प्रदेश सरकार द्वारा नहीं माना गया तो कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता जनपद में बड़ा प्रदर्शन करने को मजबूर हो जाएंगे।

गांव के पास देर रात झुग्गियों में लगी भीषण आग, एक महिला की जलकर हुई मौत- देखें वीडियो

कांग्रेस पार्टी के जिला अध्यक्ष शेरबाज़ पठान के अगुवाई में बुधवार को भारी संख्या में कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर एक ज्ञापन डीएम रमाकांत पांडेय को महामहिम राज्यपाल के नाम सौंपा। कांग्रेस के जिला अध्यक्ष शेर बाज़ पठान ने बताया कि किसानों की गन्ने की फसल का रुका हुआ। धन अभी तक किसानों को नहीं मिला है। जिससे किसान परेशान है। वही इस सत्र में किसानों को गन्ने का रेट कम से कम 450 रुपया प्रति कुंतल मिलना चाहिए। साथ ही जनपद में लगभग 20000 मेट्रो ई-रिक्शा चालक है और एक रिक्शा चालक यदि 5 लोगों के परिवार का पालन पोषण कर रहा है। सरकार द्वारा तुगलकी फरमान से लगभग एक लाख लोग भुखमरी के कगार पर आ जाएंगे। जिला कांग्रेस कमेटी यह मांग करती है कि मेट्रो ई-रिक्शा मुफ्त पंजीकरण किया जाए और अन्य वैकल्पिक व्यवस्था भी की जाये।

Nitin Sharma
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned