मोदी सरकार के खिलाफ कांग्रेस ने खोला मोर्चा, अर्धनग्न होकर कार्यकर्ताओं ने आंदोलन की दी चेतावनी

Highlights:

-अर्धनग्न होकर कांग्रेस का प्रदर्शन

-पीएम मोदी के नाम ज्ञापन सौंपा

-बड़े आंदोलन की दी चेतावनी

By: Rahul Chauhan

Updated: 01 Jul 2020, 03:32 PM IST

बिजनौर। पेट्रोल और डीजल की बढ़ी कीमतों को लेकर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने अर्धनग्न होकर जुलूस निकाला। प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने तहसील ऑफिस पहुंचकर तहसीलदार को एक ज्ञापन देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम सौंपा। कांग्रेस के कार्यकर्ताओं का कहना है कि इस महामारी में लगातार बढ़ रही पेट्रोल और डीजल की कीमतों से जहां किसान और व्यापारी परेशान है तो वहीं आम आदमी खुदकुशी करने को मजबूर है।

यह भी पढ़ें : कोरोना काल में छात्र ने बनाई अनोखी Door Bell, कीमत और खासियत जानकर करेंगे तारीफ

पेट्रोल की बढ़ रही कीमतों को लेकर कांग्रेस के नेता मुनीश त्यागी ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए बताया कि इस सरकार में जनता लगातार बढ़ रही कीमतों से जहां त्रस्त हैं तो वहीं आम आदमी अब आत्महत्या करने को मजबूर है। इस सरकार में लगातार बढ़ रही कीमतों से जहां किसान बेहाल है। तो वहीं व्यापारियों का व्यापार ठप हो चुका है। पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों से आम आदमी अब आत्महत्या कर रहा है। लगातार बढ़ रही महंगाई को अगर केंद्र सरकार द्वारा जल्द काबू नहीं किया गया तो कांग्रेस के कार्यकर्ता सड़क पर उतरकर प्रदर्शन करने को मजबूर हो जाएंगे।

यह भी पढ़ें: यूपी काे हरियाणा से जाेड़ने वाले हाईवे पर अब नहीं लगेगा जाम, लम्बे इंतजार के बाद काबड़ौत पुल शुरू

अनलॉक वन में लगातार बढ़ रही पेट्रोल और डीजल की कीमतों को लेकर अब अलग-अलग पार्टी के कार्यकर्ता अनोखे अनोखे तरीके से प्रदर्शन कर पेट्रोल और डीजल की कीमतों को कम करने की मांग कर रहे हैं। इसी मांग को लेकर बुधवार को कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने दफ्तर से प्रदर्शन शुरू कर तहसील ऑफिस पहुंचकर अर्धनग्न अवस्था में एक ज्ञापन देश के प्रधानमंत्री के नाम बिजनौर तहसीलदार को सौंपा है।

Congress
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned