पत्नी और बच्चों को छोड़ साली को लेकर फरार हुआ सिपाही, पीड़ित पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप

Highlights

- बिजनौर शहर कोतवाली का मामला

- पीड़िता ने एसपी से लगाई इंसाफ की गुहार

- महिला ने सिपाही पति पर लगाए गंभीर आरोप

By: lokesh verma

Published: 24 Aug 2020, 11:41 AM IST

बिजनौर. एक महिला ने अपने सिपाही पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला का आरोप है कि वर्दी का रोब दिखाकर सिपाही पति आए दिन प्रताड़ित करता रहता है। पीड़िता का आरोप है कि अब तो उसने हद ही कर दी है। वह मेरी बहन को मेरी बीमारी की बात कहते हुए लेकर फरार हो गया है। इस घटना को लेकर महिला ने शिकायत दी है। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है।

यह भी पढ़ें- BJP विधायक के भतीजे को दबंगई दिखाना पड़ा भारी, लॉकडाउन में डेयरी खोली तो पुलिस ने खिलाई हवालात हवा

दरअसल, पीड़ित महिला का पति देवेंद्र जेल में कॉन्स्टेबल के पद पर तैनात है। जेल कॉलोनी में रहने वाले देवेंद्र सिपाही की पत्नी अनीता ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाते हुए बताया कि उसका पति उसको मानसिक रूप से और शारीरिक रूप से आए दिन प्रताड़ित करता है। साथ ही उसको आए दिन मारता और पीटता भी है। आरोपी सिपाही देवेंद्र ने महिला के साथ मारपीट करके उसको घर में बच्चों के साथ कैद कर दिया था। महिला का कहना है कि जिला जेल अधीक्षक ने उसे घर से मुक्त कराकर खाना खिलाया था। लेकिन अब तो उसने सारी हदें ही पार कर दीं। अब वह अपनी पत्नी की बहन को लेकर फरार हो गया है। पीड़ित महिला ने बच्चों के साथ एसपी ऑफिस पहुंचकर इंसाफ की गुहार लगाई है।

इस घटना को लेकर एसपी सिटी लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि जेल में सिपाही के पद पर तैनात देवेंद्र की पत्नी अनीता ने अपने पति पर शारीरिक व मानसिक रूप से शोषण करने का आरोप लगाया है। इस घटना को लेकर जांच की जा रही है। आरोप सही पाए जाने पर सिपाही के खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

यह भी पढ़ें- वेट लैंड में वाइल्ड लाइफ फोटोग्राफर से बदमाशों ने लाखों का कैमरा लूटा, कार कैमरे में कैद हुई वारदात

lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned