Bijnor: घंटों बिजली के खंभे पर लटका रहा कर्मचारी का शव, लोगों ने किया जमकर हंगामा

Highlights

- बिजनौर के अकबराबाद फीडर के उमरी इलाके की घटना

- बिजली के करंट की चपेट में आने से संविदा कर्मचारी की मौत

- बिजली विभाग के अधिकारियों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए परिजनों ने किया हंगामा

By: lokesh verma

Published: 28 May 2020, 12:33 PM IST

बिजनौर. थाना कोतवाली शहर के उमरी गांव में आज उस वक्त एक दर्दनाक हादसा हो गया, जब एक संविदा लाइन कर्मी करंट की चपेट में आ गया। करंट की चपेट में आने से सविंदा कर्मचारी की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद बिजली विभाग के अधिकारियों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए परिजनों ने जमकर हंगामा करते हुए मुआवजे की मांग की। सूचना के बाद घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर किसी तरह से शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल बिजनौर भेजा। इस घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ें- हाईराइज सोसायटी की 15वीं मंजिल से कूदकर युवती ने किया सुसाइड

दरअसल, यह घटना बिजनौर के अकबराबाद फीडर के उमरी इलाके की है। बिजली लाइन को ठीक करने के लिए बिजली विभाग का सविंदा कर्मी चेतराम उमरी गांव गया था। बताया जा रहा है की शट डाउन लेने के बाद भी बिजली लाइन अचानक से चालू कर दी गई, जिससे बिजली सविंदा कर्मचारी की बिजली के पोल पर ही करंट लगने से मौत हो गई।

परिजनों का आरोप है कि घंटों तक शव खम्बे पर ही लटका रहा, लेकिन बिजली विभाग के किसी अधिकारी ने मौके पर जाना तक गंवारा नहीं समझा। इसको लेकर परिजनों जमकर हंगामा किया। हालांकि बाद में बिजली विभाग के एसडीओ ने मौके पर पहुंचकर मृतक के परिजनों को समझाया और विभाग से उचित मुआवजा दिलाने की बात कहकर परिजनों को शांत कराया। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।

यह भी पढ़ें- Corona Update: नोएडा में चार नए केस मिलने से कोरोना संक्रमितों की संख्या 366, नौ स्वस्थ होकर घर लौटे

lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned