scriptजुलूस निकालने को लेकर दो समुदाय आए आमने-सामने, तनावपूर्ण बनी स्थिति, भारी पुलिस बल तैनात, देखें वीडियो | contradication between dalit and muslim regarding ravidas jayanti | Patrika News

जुलूस निकालने को लेकर दो समुदाय आए आमने-सामने, तनावपूर्ण बनी स्थिति, भारी पुलिस बल तैनात, देखें वीडियो

locationबिजनोरPublished: Feb 19, 2019 01:29:00 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

इसी के मद्देनजर चारों तरफ के मार्ग को पुलिस ने सील करने के साथ चप्पे-चप्पे पर फोर्स तैनात कर दी गई है।

police

जुलूस निकालने को लेकर दो समुदाय आए आमने-सामने, तनावपूर्ण बनी स्थिति, भारी पुलिस बल तैनात, देखें वीडियो

बिजनौर। जनपद के मंडावली थाना क्षेत्र के गांव शायमिवाला में रविदास जयंती के मौके पर जुलूस निकालने पर दूसरे संप्रदाय द्वारा रोक लगाए जाने को लेकर गाँव में तनाव की स्थिति बनी हुई है। जिसे देखते हुए गांव में पुलिस बल को तैनात किया गया है। इसी के मद्देनजर चारों तरफ के मार्ग को पुलिस ने सील करने के साथ चप्पे-चप्पे पर फोर्स तैनात कर दी गई है।
यह भी पढ़ें

बदमाश की तलाश में पहुंचे सब इंस्पेक्टर को तेज रफ्तार वाहन ने कुचला, जांच में जुटी पुलिस

दरअसल, बिजनौर जिले के श्यामिवाला गांव में पिछले 6 वर्षों से दलित और मुस्लिमों का रविदास जयंती के जुलूस निकालने को लेकर विवाद चला आ रहा है। जिसे लेकर दलित बिरादरी के लोग मुस्लिम इलाके में जुलूस को निकालने की ज़िद पर अड़े हुए हैं।
यह भी पढ़ें

#Pulwama#Pulwama बिलखते हुए बोलीं शहीद अजय की मां, एक दिन भारत पाकिस्तान को जरुर सिखाएगा सबक बिलखते हुए बोल

इस बार भी स्तिथि देखते हुए पुलिस व प्रशासन के अधिकारी सुबह से ही गाँव में डेरा डाले हुए हैं। कोई अनहोनी न हो, इसी के मद्देनजर पूरे गावँ में भारी फोर्स तैनात कर दी गई है। साथ ही दो पीएसी कंपनी व चार थानों की फोर्स गांव में मुस्तैद है। पुलिस के आला अधिकारी दोनों पक्षो से बात कर जुलूस को शांतिपूर्ण निकालने के लिये ग्रामीणों से बातचीत कर रहे है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो