Coronavirus: UP रोडवेज की बसों को सैनिटाइज करने का काम शुरू

Highlights
- उत्तर प्रदेश परिवहन निगम ने शुरू किया बसों को सैनिटाइज करने का कार्य
- विभाग यात्रियों से सावधानी बरतने की भी कर रहा अपील
- सैनिटाइजेशन के बाद ही रवाना की जा रही बसें

By: lokesh verma

Published: 19 Mar 2020, 02:35 PM IST

बिजनौर. कोरोना वायरस को लेकर जहां बिजनौर के सभी शिक्षण संस्थाओं को बंद कर दिया गया है तो वहीं सुरक्षा व्यवस्था को लेकर मॉल और सिनेमाघरों को भी जिला प्रशासन के आदेश पर 31 मार्च तक बंद कर दिया गया है। इसके साथ ही यात्रियों के स्वास्थ्य को देखते हुए बसों और बस अड्डों को परिवहन विभाग की तरफ से सैनिटाइज करने का कार्य शुरू कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें- Coronavirus: नोएडा में सामने आया कोरोना का पांचवां केस, HCL के कर्मचारी में वायरस की पुष्टि

उत्तर प्रदेश नोएडा व लखनऊ में गुरुवार को भी कोरोना वायरस पाॅजिटिव मिलने के बाद प्रशासन पूरी तरह सतर्क नजर आ रहा है। वहीं बिजनौर में सुरक्षा के नियमों का पालन करते हुए उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की तरफ से जारी किए गए आदेश के बाद विभाग सक्रिय हो गया है। विभाग की टीम ने गुरुवार को बिजनौर बस अड्डे व बसों को सुरक्षा की दृष्टि से सैनिटाइज किया है। इसके साथ ही विभाग यात्रियों से सावधानी बरतने की अपील भी कर रहा है।

बस अड्डा प्रभारी प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि यात्रियों की यात्रा को लेकर सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम किए जा रहे हैं। वहीं बसों को अंदर व बाहर से पूरी तरह सैनिटाइज करने के बाद ही रवाना किया जा रहा है। इसके साथ ही बस में यात्रा करने वाले यात्रियों की सुरक्षा के भी पूरे इंतजाम किए गए हैं। बस अड्डे को भी पूरी तरीके से सैनिटाइज कर दिया गया है। इसलिए अब बसों में सफर करने वाले यात्रियों को घबराने की जरुरत नहीं है।

यह भी पढ़ें- coronavirus अफ्रीका से लौटे परिवार ने पेश की मिसाल, संक्रमण के शक पर खुद क्वॉरेंटाइन वार्ड में भर्ती

coronavirus
Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned