scriptकोरोना काल में सामूहिक रोजा इफ्तार पार्टी करने पर सपा विधायक समेत 35 के खिलाफ केस दर्ज | covid 19 protocol violation case filed against sp mla and 34 others | Patrika News

कोरोना काल में सामूहिक रोजा इफ्तार पार्टी करने पर सपा विधायक समेत 35 के खिलाफ केस दर्ज

locationबिजनोरPublished: May 08, 2021 12:45:42 pm

Submitted by:

lokesh verma

सपा विधायक मनोज पारसऔर पंचायत चुनाव में जीते पंचायत सदस्य व ग्राम प्रधान की सामूहिक रूप इफ्तार पार्टी करते फोटो हुई वायरल

covid-19-protocol-violation-case-filed-against-sp-mla-and-34-others.jpg
पत्रिका न्यूज नेेटवर्क
बिजनौर. नगीना से सपा विधायक मनोज पारस (SP MLA Manoj Paras) और पंचायत चुनाव में जीते पंचायत सदस्य व ग्राम प्रधान के खिलाफ महामारी अधिनियम की धज्जियां उड़ाने का फोटो वायरल होने के बाद मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोप है कि सपा विधायक ने पंचायत चुनाव में मिली जीत खुशी में समर्थकों के साथ एक घर में रोजा इफ्तार की पार्टी (Roza Iftar Party) की थी। सोशल मीडिया पर इस पार्टी का एक फोटो वायरल हाे गया, जिसमें इफ्तार पार्टी के दौरान कोविड-19 के नियमों जमकर धज्जियां उड़ाई गईं। पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए महामारी अधिनियम और अन्य धाराओं में सपा विधायक समेत 35 नेताओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।
यह भी पढ़ें- भाजपा सांसद सत्यदेव पचौरी की सीएम योगी को चिट्ठी, कहा- मरीजों को नहीं मिल रहा इलाज, सड़क पर दम तोड़ रहे

दरअसल, 5 मई को बिजनौर जिले की नगीना विधानसभा सीट से सपा विधायक मनोज पारस ने पंचायत चुनाव में प्रत्याशियों के जीत दर्ज करने पर बिना अनुमति मोहल्ला सरायमीर में मतलूब कुरैशी के घर एक बैठक की थी। इस बैठक में पंचायत चुनाव में जीत दर्ज करने वाले जिला पंचायत सदस्य और ग्राम प्रधान के अलावा कई सपाई शामिल हुए थे। इस बैठक के दौरान ही रोजा इफ्तार पार्टी का भी आयोजन किया गया था, जिसमें सपाइयों ने महामारी अधिनियम की जमकर धज्जियां उड़ाईं।
इसी इफ्तार पार्टी की एक फोटो किसी ने सोशल मीडिया पर डाल दी। फोटो पोस्ट होते ही वायरल हो गई। पुलिस ने वायरल फोटो का संज्ञान लेते हुए महामारी अधिनियम व कोविड-19 गाइडलाइन का पालन नहीं करने पर सपा विधायक मनोज पारस के अलावा 34 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है। नगीना सीओ सुमित शुक्ला ने बताया कि वायरल फोटो के आधार पर जांच के बाद सपा विधायक समेत 35 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। फिलहाल पुलिस प्रकरण की विवेचना कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो