सपा नेता के प्लॉट में हो रही थी गोकशी, 6 गिरफ़्तार, भारी मात्रा में मीट बरामद

Highlights

-6 आरोपी गिरफ़्तार, चार फरार

-फरार आरोपियों में सपा नेता भी शामिल

By: Rahul Chauhan

Published: 19 Sep 2020, 02:34 PM IST

बिजनौर। सपा नेता के घेर में चल रहे गोकशी के गोरखधंधे पर पुलिस ने छापेमारी करते हुए 6 अभियुक्तों को मौके से गिरफ्तार कर लिया, जबकि चार अभियुक्त मौका देखकर फरार हो गए। पुलिस के मुताबिक फरार आरोपियों में सपा नेता व किरतपुर नगर पालिका के वर्तमान चेयरमैन भी शामिल हैं। पुलिस ने मौके से गोकशी करने के तमाम उपकरण व भारी मात्रा में मीट बरामद किया है। साथ ही अवैध तमंचे भी बरामद किए हैं।

दरअसल, जनपद बिजनौर के किरतपुर थाना क्षेत्र के सपा नेता व वर्तमान में किरतपुर नगर पालिका के चेयरमैन अब्दुल मन्नान के घेर में चोरी-छिपे से चल रही गोकशी पर आज पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर छापेमारी की।इस छापेमारी में पुलिस ने मौके से 6 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया। जबकि चेयरमैन अब्दुल मन्नान सहित चार अभियुक्त भागने में कामयाब हो गए। पुलिस की छापेमारी में मौके से गोकशी करने के उपकरण तमंचे सहित भारी मात्रा में गाय का मीट बरामद हुआ है।

बिजनौर एसपी धर्मवीर सिंह ने बताया कि किरतपुर नगर पालिका के चेयरमैन अब्दुल मन्नान के घेर में गोकशी का ये धंधा चल रहा था। जिस पर आज पुलिस ने कार्रवाई की है एसपी ने बताया कि सभी को सख्त कार्रवाई के घेरे में लाया जाएगा ।और सभी पर गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई की जाएगी फिलहाल पुलिस सपा नेता किरतपुर नगर पालिका के वर्तमान चेयरमैन अब्दुल मन्नान सहित चारों आरोपियों की तलाश सरगर्मी से कर रही है। और गिरफ्तार हुए 6 आरोपियों को जेल भेजने की कवायद में जुट गई है।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned