scriptअंतिम संस्कार करने आए लोगों ने नदी में देखा तो निकल गई चीख, सूचना मिलती ही पुलिस भी पहुंची | dead body found in river | Patrika News

अंतिम संस्कार करने आए लोगों ने नदी में देखा तो निकल गई चीख, सूचना मिलती ही पुलिस भी पहुंची

locationबिजनोरPublished: May 05, 2020 05:01:11 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-बिजनौर ज़िले के थाना नहटौर के ईदगाह इलाके का रहने वाला जफर दो दिन से घर से लापता था
-लापता युवक को परिजनों द्वारा काफी जगह तलाशने के बाद भी जफर का कहीं पता नही चला सका
-नदी में तैरती लाश को देखकर लोगों ने पुलिस को इत्तेला दी

screenshot_20200505_154513.jpg
बिजनौर। दो दिन से घर से लापता एक युवक की नदी में लाश मिलने से परिवारवालों का रो रोकर बुरा हाल है। ग्रामीणों की सूचना पर पहुँची पुलिस ने लाश को नदी से निकालकर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है। युवक ने आत्महत्या की है या उसकी हत्या हुई है इसकी तफदिश में पुलिस जुट गई है।
यह भी पढ़ें

मरकज से आकर जानकारी छिपानी पड़ी भारी, 10 जमातियों समेत 11 के खिलाफ हुई सख्त कार्रवाई

दरअसल, उत्तर प्रदेश के बिजनौर ज़िले के थाना नहटौर के ईदगाह इलाके का रहने वाला जफर दो दिन से घर से लापता था। लापता युवक को परिजनों द्वारा काफी जगह तलाशने के बाद भी जफर का कहीं पता नही चला सका था। मंगलवार को नहटौर क्षेत्र के शमशान घाट पर कुछ लोग अंतिम संस्कार के लिए आए हुए थे। नदी में तैरती लाश को देखकर लोगों ने पुलिस को इत्तेला दी।
यह भी पढ़ें

चाचा-भतीजे ने एसएसपी के CUG नम्बर पर लिख भेजा पकिस्तान जिंदाबाद, दोनों गिरफ्तार, जानिए क्या है मामला

मौके पर पहुँची पुलिस ने लाश की शिनाख्त करते हुए लाश को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजवा दिया है। जफर की हत्या हुई है या मृतक ने आत्महत्या की इसका पुलिस पता लगा रही है। पुलिस का कहना है कि हर एंगल से मामले की जांच की जा रही है। बाकि पोस्टमार्ट रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो