scriptएक महीने पहले गायब हो गया था व्यक्ति, लोगों ने इस हाल में देखा तो निकल गई चीख | dead body of a missing man found | Patrika News

एक महीने पहले गायब हो गया था व्यक्ति, लोगों ने इस हाल में देखा तो निकल गई चीख

locationबिजनोरPublished: May 16, 2020 05:56:52 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-दलवीर सिंह एक महीने पहले अचानक घर से सबको सोता छोड़कर घर से चला गया था
-काफी खोज बिन के बाद भी जब उसका कुछ पता नहीं चला था
-परिजनों ने पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी

screenshot_20200516_170456.jpg
बिजनौर। अफजलगढ़ थाना क्षेत्र के गाँव प्रेमपुरी में करीब एक महीने पहले गायब हुये व्यक्ति का शव मिलने से शनिवार को गाँव में हड़कंप मच गया। गाँव बेरी खड़ा के गन्ने के खेतों काम के दौरान मृतक का शव मिलने से गन्ना छीलने गए मजदूरो के होश उड़ गए।शव के पास एक अवैध तमंचा भी मिला है।सूचना पर मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस बिजनौर जिला अस्पताल भेज दिया है।
यह भी पढ़ें

हाईकोर्ट का आदेश- मस्जिदों पर नहीं बजेगा लाउडस्पीकर, बजरंग दल ने किया फैसले का स्वागत

गांव प्रेमपुरी के रहने वाले जसवीर सिंह ने बताया कि उनका छोटा भाई दलवीर सिंह एक महीने पहले अचानक घर से सबको सोता छोड़कर घर से चला गया था। काफी खोज बिन के बाद भी जब उसका कुछ पता नही चला तो मृतक के परिजनों ने पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट भी अफजलगढ़ थाने में कराई थी। मृतक का शव गाँव बेरिखड़ा मे गन्ना छिलने गई लेवर को खेत मे सड़ी गली अवस्था मे दिखाई दिया। पास ही 12 बोर का तमंचा भी पड़ा दिखाई दिया।
यह भी पढ़ें

देश के सबसे हाइटेक एक्सप्रेस-वे पर दिखा बेबसी का कारवां, पैदल ही सफर तय कर रहे मजदूर

शव मिलने की सूचना गाँव मे आग के तरह फैल गई और लोगो की भीड़ खेत पर जमा हो गई।वही मौके पर पहुँचे परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। ग्रामीणों ने शव मिलने की सूचना डायल 112 पुलिस को दी।पुलिस टीम ने पहुँच कर भीड़ को घटना स्थल से हटाया।एसपी देहात ने फोन पर बताया कि घटना की सूचना कोतवाली निरीक्षक राजेश कुमार तिवारी ने पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुँच कर शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिये भेज दिया है।मृतक परिजनों की तहरीर मिलने पर इस घटना की पुलिस जांच कर कार्यवाही करेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो