3 दिन से लापता राशन डीलर का शव जंगल में मिला, दो आरोपी गिरफ्तार

3 दिन से लापता राशन डीलर का शव जंगल में मिला, दो आरोपी गिरफ्तार

Rahul Chauhan | Publish: Jun, 14 2018 06:12:56 PM (IST) Bijnor, Uttar Pradesh, India

राशन डीलर के बेटे ने 5 लोगों के खिलाफ अपने पिता की हत्या की आशंका जताते हुए एक तहरीर दी।

बिजनौर। जनपद के थाना स्योहारा क्षेत्र के गांव महमूदपुर के रहने वाले राशन डीलर तीन दिन पहले कुछ लोगों से मिलने गया था। लेकिन राशन डीलर जब काफी समान बीतने के बाद घर नही पहुंचा तो घरवाले आसपास और मोहल्ले में जाकर खोजबीन करने लगे। जब काफी तलाश के बाद भी डीलर का कोई पता नहीं चला तो राशन डीलर के बेटे ने 5 लोगों के खिलाफ अपने पिता की हत्या की आशंका जताते हुए एक तहरीर दी।

यह भी पढ़ें : युवती के घर रोज जाती थी उसकी सहेली, दोनों में हो गया प्यार और करने लगी...

पुलिस ने तहरीर के आधार पर जब 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे कड़ाई से पूछताछ की तो दोनों हत्यारोपियों ने हत्या करने की बात कबूल करते हुए शव को जंगल से पुलिस को बरामद कराया है। दरअसल, जनपद के स्योहारा थाना क्षेत्र के बुढ़नपुर नहर के किनारे एक जंगल से आरोपियों के निशान देही पर पुलिस को गुरुवार को 3 दिन से लापता राशन डीलर अरुण त्यागी की लाश मिली।

यह भी पढ़ें : वर्ष 3031 का टिकट लेकर सफर कर रहे यात्री को रेलवे देगा इतनी रकम, इस ऐतिहासिक फैसला को सुनकर आप भी रह जाएंगे दंग

मृतक अरुण त्यागी के लड़के ने बताया कि उसके पिता ने मौहल्ले के लोगों को अपनी बेटी का सीपीएमटी में एडमिशन कराने के लिये 3.50 लाख रुपये दिए थे। सीपीएमटी में न होने पर मेरे पिता द्वारा अपने रुपयों की मांग आरोपियों से की। रुपये न लौटने की एवज में इन लोगों ने मेरे पिता को फोन करके बुलवाया और उनकी हत्या कर शव को जंगल मे फेंक दिया। इन आरोपियों को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए।

यह भी पढ़ें : ट्रेन में सफर करने से पहले जान लें बड़ी बात, रेलवे ने टिकट बुकिंग के लिए शुरु किया नया मोबाइल एप

धामपुर सीओ सिटी अर्चना सिंह ने बताया कि कुछ दिन पहले ये राशन डीलर अचानक से लापता हो गया था। इसके बेटे की तहरीर पर पुलिस ने 2 आरोपी को गिरफ्तार करके उनके निशान देही पर शव को बरामद कर लिया है।

Ad Block is Banned