scriptCAA: हिंसा में हुए नुकसान की भरपाई के लिए योगी सरकार की बड़ी कार्रवाई, 39 को जारी किए नोटिस | District administration issued notices to 39 people in CAA violence | Patrika News

CAA: हिंसा में हुए नुकसान की भरपाई के लिए योगी सरकार की बड़ी कार्रवाई, 39 को जारी किए नोटिस

locationबिजनोरPublished: Jan 03, 2020 10:30:42 am

Submitted by:

virendra sharma

Highlights
. CAA के विरोध में हुए थे हिंसक प्रदर्शन. एडीएम फाइनेंस ने जारी किए नोटिस . नुकसान की भरपाई की तैयारी
 
 

notice.png
बिजनौर। CAA के विरोध में देशभर में हुए हिंसक प्रदर्शन के बाद पुलिस आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई में जुट गई है। जुम्मे की नमाज के बाद बिजनौर में हिंसक प्रदर्शन किया था। एडीएम फाइनेंस अवधेश मिश्रा ने नहटौर क्षेत्र में हुए बवाल में 39 को नोटिस जारी किए है। वहीं, 11 आरोपियों के घर पर नोटिस चस्पा किए गए हैं। पुलिस का कहना है कि अन्य आरोपियों को चिन्हित कर नोटिस जारी करने की तैयारी की जा रही है।
वेस्ट यूपी के बिजनौर के नहटौर, नजीबाबाद, नगीना, चांदपुर आदि में 20 दिसंबर को जुम्मे की नमाज के बाद उपद्रवियों ने बवाल किया। इस दौरान सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया था। योगी सरकार के आदेश के बाद प्रशासन की तरफ से कार्रवाई करनी शुरू कर दी है। शासन के निर्देश के बाद बिजनौर डीएम रमाकांत पांडे ने अवधेश मिश्रा एडीएम फाइनेंस को नामित अधिकारी बनाते हुए सभी उपद्रवियों को नोटिस जारी करने के लिए कहा था।
एसडीएम अवधेश मिश्रा ने बताया कि थाना नहटौर क्षेत्र में हुई हिंसक के मामले में 39 लोगों को चिन्हित कर नोटिस जारी किया गया है। डॉक्टर खुर्शीद, राजू चौधरी, शहबाज, शादाब, भूरा, आकिब, पम्मी, अनस, लईक, नासिर कुरेशी और युसूफ अलवी के घर नोटिस चस्पा किए गए हैं। शीघ्र ही अन्य आरोपियों के यहां भी नोटिस चस्पा किए गए हैं। जल्द ही जिला प्रशासन नजीबाबाद और बिजनौर के अन्य शहर में हुई हिंसा के मामले में आरोपियों को नोटिस भेजने की तैयारी कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो