scriptदिव्यांग ने लगाया थाना प्रभारी पर दबंगई का आराेप, एसपी ने बैठाई जांच | Divyang imposed bullying on the station in-charge | Patrika News

दिव्यांग ने लगाया थाना प्रभारी पर दबंगई का आराेप, एसपी ने बैठाई जांच

locationबिजनोरPublished: Jan 25, 2021 06:41:44 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

शिकायत लेकर पहुंचे दिव्यांग के साथ मारपीट का आराेप
एसपी ने शिकायत के आधार पर पूरे मामले में बैठाई जांच

bijnor.jpg

बिजनाैर

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
बिजनौर ( Bijnor ) एक बार फिर से खाकी वर्दी ( up police ) पर दबंगई का आरोप लगा है। इस दबंगई को लेकर पीड़ित विकलांग ने एसपी से न्याय की गुहार लगाई है। विकलांग ने अपने साथियों के साथ एसपी ऑफिस पहुंचकर स्योहारा थाना प्रभारी नरेंद्र गौड की शिकायत एसपी से की है। राष्ट्रीय विकलांग एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमाल पाशा ने स्योहारा थाना के थाना प्रभारी पर मारपीट का आरोप लगाए हैं।
यह भी पढ़ें

ट्रैक्टर-ट्राली में तिरंगा लगाकर किसानों का दिल्ली कूंच, किसानाें से जुड़ी झांकियों का हाेगा प्रदर्शन

पूरा मामला बिजनौर जिले के थाना स्योहारा का है। स्योहारा के रहने वाले एमआर पाशा जोकि दिव्यांगों के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी हैं। वो कल पति – पत्नी के मामूली विवाद में फैसला कराने के लिए स्योहारा थाना गए थे । वही पर मौजूद थाना प्रभारी नरेंद्र गौड़ से जब राष्टीय अध्यक्ष एमआर पाशा ने फैसला कराने के लिए कहा तो थाना प्रभारी को गुस्सा आ गया और गुस्से में पहले तो दिव्यांग के साथ जमकर गाली गलौच की और उसके बाद दिव्यांग को जमकर मारा पीटा गया । एसपी ने अब इस मामले में की जांच एसपी देहात काे दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो