VIDEO: सऊदी अरब में आज तो भारत में कल मनाई जाएगी ईद, बाजारों में बढ़ी रौनक

Ashutosh Pathak | Updated: 04 Jun 2019, 03:34:17 PM (IST) Bijnor, Bijnor, Uttar Pradesh, India

  • ईद को लेकर बाज़ारो में बढ़ी रौनक
  • रंग-बिरंगी सेवइयों लोगों को लुभा रहीं
  • भीड़ में जेबकतरे उठा रहे फायदा

बिजनौर। सऊदी अरब में आज ईद मनाई जा रही है। जिसके बाद पूरी संभावना है कि भारत मे भी कल यानी बुधवार को ईद मनाई जा सकती है। इसी को लेकर बिजनौर में ईद को लेकर बाजार में काफी रौनक है और सामान खरीदने वालों की भारी भीड़ बढ़ती जा रही है। ईद की तैयारियां जोरों पर है। लोग सुबह से ही ईद के लिये जरूरी सामान खरीद रहे है।

ईद के त्यौहार को लेकर बाज़ार गुलज़ार हैं तो वहीं दिन भर सूरज की रौशनी ढलने के बाद बाज़ारो में भीड़ बढ़ने लगी है। बाज़ारो में दुकानदारों ने अलग-अलग और रंग-बिरंगी सेवइयों से अपनी दुकान सज़ा रखी है। जो लोगों को काफी आकर्षित कर रहा है। हालाकि भीड़ की वजह से जगह-जगह जाम भी लग रहे हैं।

वहीं भारी वाहनों पर बाज़ार में घुसने पर पूरी तरह से पुलिस द्वारा रोक लगा दी गई है। तो छोटे वाहन बाजार में ईद की खरीदारी करने वालों के लिये नई मुसीबत बने हुये हैं। जाम में फंस कर रोज़ेदारों का बुरा हाल हो रहा है। वहीं जाम का भरपूर फायदा जेब कतरों और चोर उचक्कों को मिल रहा है। जेब कतरे बाज़ार में लोगों की जेबों पर हाथ सफा करने से बाज़ नहीं आरहे हैं। उधर दुकानदारों में सामानों की खरदारी बढ़ने से व्यापारी काफी खुश नजर आ रहे हैं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned