scriptरास्ते से गुजर रही युवती का दुपट्टा खींचकर पहले ही छेड़छाड़, फिर वीडियो कर दिया वायरल | eve teasing viral video | Patrika News

रास्ते से गुजर रही युवती का दुपट्टा खींचकर पहले ही छेड़छाड़, फिर वीडियो कर दिया वायरल

locationबिजनोरPublished: Apr 23, 2021 02:08:37 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

मामला जनपद के किरतपुर थाना क्षेत्र का है। दो युवकों संग जा रही युवती के साथ गांव के दबंग लड़कों ने अभद्रता की। वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

बिजनौर। एक ही समुदाय के युवकों द्वारा लड़की से छेड़छाड़ करने का वीडियो वायरल हुआ है। इस वायरल वीडियो में गांव के युवक दो युवकों के साथ जा रही एक युवती के साथ जबरन उसका दुपट्टा छीनकर सरेराह छेड़छाड़ करते दिखाई दे रहे हैं। वायरल वीडियो को लेकर पुलिस ने पीड़ित लड़की की पहचान करके पीड़िता के पिता की तहरीर के आधार पर गांव के एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि उसके 2 साथी अभी फरार बताए जा रहे हैं। एसपी ने इस वायरल वीडियो को लेकर संबंधित थाने को आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के दिशा निर्देश दिए हैं।
यह भी पढ़ें

बेटी की डोली उठने से तीन दिन पहले उठी पिता की अर्थी, गम में बदली शादी की खुशियां

बता दें कि दबंग युवकों द्वारा पहले भी युवतियों के साथ अश्लील हरकत करते हुए सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हो चुके हैं। ताजा मामला जनपद के किरतपुर थाना क्षेत्र का है। जहां कब्रिस्तान के सामने से दो युवकों संग जा रही एक युवती के साथ गांव के एक ही समुदाय के दबंग लड़कों ने अभद्रता करते हुए उसका वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियों में युवक खुलेआम लड़की का दुपट्टा खींचकर छेड़छाड़ कर रहे हैं। साथ ही इस लड़की के साथ जा रहे दो युवकों के साथ भी दबंगों ने जमकर बदतमीजी की।
यह भी पढ़ें

तीमारदार की बेबसी और नाराजगी, समय से इलाज न मिलने पर डॉक्टरों पर फूट रहा गुस्सा

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल होने के बाद एसपी के दिशा निर्देश पर पुलिस ने लड़की की पहचान करके लड़की के पिता की तहरीर के आधार पर सारिक नाम के युवक को गिरफ्तार किया है। जबकि दूसरा सारिक नाम का युवक व इमरान अभी फरार है। पुलिस जल्द ही इन्हें गिरफ्तार करके जेल भेजने की बात कह रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो