Exit Poll 2019: वेस्ट यूपी के सबसे अमीर प्रत्याशी के सामने खड़े 'राजा' को देखना पड़ सकता है हार का मुंह

Exit Poll 2019: वेस्ट यूपी के सबसे अमीर प्रत्याशी के सामने खड़े 'राजा' को देखना पड़ सकता है हार का मुंह

Nitin Sharma | Updated: 20 May 2019, 12:45:18 PM (IST) Bijnor, Bijnor, Uttar Pradesh, India

- एग्जिट पोल आने के बाद जताई जा रही ऐसी संभावना
- सट्टे बाजार में भी भाजपा पर लगाया जा रहा ज्यादा भाव

बिजनौर।लोकसभा चुनाव का सातवें और आखिरी चरण का चुनाव संपन्न होने के बाद सर्वे और मीडिया रिपोर्टस सामने आने लगी है। प्रत्याशियों की हार जीत से लेकर प्रधानमंत्री की कुर्सी पर बैठने वालों का चेहरा साफ होने लगा हैं। इसी कड़ी में वेस्ट यूपी बिजनौर लोकसभा सीट पर चर्चाओं में है। मीडिया रिपोट्र्स की माने तो यहां भी भाजपा को झटका लगने के साथ वेस्ट यूपी के सबसे अमीर प्रत्याशी सामने खड़े भाजपा प्रत्याशी को टक्कर दे सकते हैं। इतना ही नहीं सट्टे बाजार भी भाजपा प्रत्याशी का भाव बढ़ गया है।

यह भी पढ़ें - Exit poll 2019: चुनाव में चर्चाओं में रही वेस्ट यूपी की हॉट सीट से हार सकती हैं भाजपा की स्टार प्रत्याशी

वेस्ट यूपी के अमीर प्रत्याशी और राजा परिवार के भाजपा नेता आमने सामने

बिजनौर लोकसभा सीट पर वेस्ट यूपी के सबसे अमीर बसपा प्रत्याशी मलूक सिंह नागर चुनाव मैदान हैं। उनके सामने बिजनौर में पिछली बार सांसद रहे भाजपा प्रत्याशी कुंवर भारतेंद्र है। भारतेंद्र ने 2014 के लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी कुंवर भारतेंद्र ने मलूक सिंह नागर को हराकर इस सीट से जीत दर्ज की थी। वह बिजनौर के सांसद बने थे, लेकिन इस बार मीडिया रिपोट्र्स का दावा है कि गठबंधन के साथ ही कुंवर भारतेंद्र सिंह से कुछ लोगों की नाराजगी के चलते उन्हें हार का मुंह देखना पड़ सकता है। वही मलूक सिंह के जीत के ज्यादा संभावना है। हालांकि नतीजे आने तक कुछ भी सटीक नहीं कहा जा सकता।

यह भी पढ़ें - मतदान खत्म होते ही बसपा के इस कद्दावर नेता ने गठबंधन की जीत को लेकर किया बड़ा दावा- देखें वीडियो

सट्टे बाजार में भी भाजपा के बढ़े भाव

वहीं एग्जिट पोल के साथ ही सट्टे बाजार में इस सीट पर भाजपा के भाव बढ़ गये। इसकी वजह गठबंधन प्रत्याशी की जीत की संभावना प्रबल होना है। अंदर खाने सट्टा लगाने वाले लोगों की मानें, तो इस सीट से भाजपा प्रत्याशी पर सट्टे का भाव अधिक है। वहीं गठबंधन प्रत्याशी पर यह भाव कम लगाया जा रहा है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned