scriptPollution Office पर किसानों ने किया प्रदर्शन, विभागीय अफसरों पर लगाए गंभीर आरोप, देखें Video | Farmers protest at pollution office in muzaffarnagar | Patrika News

Pollution Office पर किसानों ने किया प्रदर्शन, विभागीय अफसरों पर लगाए गंभीर आरोप, देखें Video

locationबिजनोरPublished: Dec 09, 2019 03:12:53 pm

Submitted by:

virendra sharma

Highlights
. किसान ने प्रदूषण कार्यालय के अधिकारियों पर लगाए शोषण करने के आरोप . कार्यालय में गन्ने की पत्ती भरी . कंपनियों पर कार्रवाई न करने के भी लगाए आरोप
 

bku.png
बिजनौर। भारतीय किसान यूनियन के बैनर तले किसान प्रदूषण कार्यालय पहुंचे। कार्यालय में गन्ने की पत्ती भर दी। इस दौरान प्रदूषण कार्यालय में कामकाज ठप हो गया। आरोप है कि गन्ने की पत्ती जलाने को लेकर प्रदूषण विभाग की तरफ से लगातार किसानों का शोषण किया जा रहा है। साथ ही किसानों पर मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा जा रहा है। जिसके विरोध में प्रदूषण कार्यालय पर प्रदर्शन किया।
भारतीय किसान यूनियन के जिला अध्यक्ष दिगंबर सिंह के साथ कई गांवों के किसान प्रदूषण कार्यालय पहुंचे। विरोध में किसानों ने कार्यालय की मेजों पर गन्ने की पत्ती भर दी। जिसके बाद किसान धरने पर बैठ गए। दिगंबर सिंह ने बताया कि प्रदूषण कार्यालय द्वारा लगातार किसानों को परेशान किया जा रहा है। प्रदूषण विभाग पत्ती जलाने को लेकर किसानों को जेल भिजवा रहा है। कंपनी से निकलने वाले प्रदूषण के खिलाफ विभाग कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है।
इन कंपनियों के प्रदूषण की वजह से छोई और मालन नदी दूषित हो चुकी है। विभाग कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है। प्रदूषण विभाग किसानों को परेशान कर रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो