scriptकाम से मुंबई गया पति तो ससुर ने बहू को अकेला पाकर पार कर दी सभी हदें | father in law raped his daughter in law at Bijnor | Patrika News

काम से मुंबई गया पति तो ससुर ने बहू को अकेला पाकर पार कर दी सभी हदें

locationबिजनोरPublished: Sep 16, 2019 01:06:29 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- बिजनौर जिले में सामने आया रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला- पत्नी की आपबीती सुन पति ने फोन पर ही दे दिया तलाक- पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराआें में दर्ज किया केस

rape_1.jpg

Gang rape by taking hostage for a month

बिजनौर. उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में रिश्तों को शर्मसार करने वाला सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां कि रहने वाली एक महिला ने पुलिस को अपनी व्यथा सुनाते हुए कहा कि ससुर ने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। वहीं उसके जेठ ने भी उसके साथ छेड़छाड़ की है। जब उसने ससुर व जेठ की करतूत के बारे में अपने पति को बताया तो उसने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने के बजाय उसे ही तीन तलाक दे दिया है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।
यह भी पढ़ें

अधिकारी कर रहा था गलत काम, महिलाओं ने दौड़ा-दौड़ाकर चप्पलों से पीटा, वीडियो वायरल

दरअसल, रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली यह वारदात बिजनौर जिले के बढ़ापुर क्षेत्र की है। पीड़िता का कहना है कि उसका निकाह छह वर्ष पहले आरिफ से हुआ था। वह आरिफ के परिवार के साथ ही गांव में रहती है। जबकि शौहर आरिफ मुंबर्इ में काम करता है। पीड़िता ने बताया कि निकाह के बाद से ससुराल पक्ष के लोग अक्सर दहेज कम लाने की बात कहते हुए उसका उत्पीड़न करते थे। ससुर व जेठ अक्सर पति की गैरमौजूदगी में उसके साथ छेड़छाड़ करते थे। उसने इसकी शिकायत पुलिस से भी की थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।
यह भी पढ़ें

हाॅस्पिटल में मौत से जंग लड़ रही एक बेटी, सौतेली मां ने दिया था छत से धक्का, देखें वीडियो-

पीड़िता का कहना है कि 20 और 23 अगस्त की रात तो ससुर ने सभी हदें पार कर दीं। ससुर ने उसके साथ दुष्कर्म कर दिया। उसने जब अपने पति आरिफ को मुंबई फोन लगाया तो पति ने उसकी बात सुनने के बजाय अपने परिजनों का ही साथ दिया और उसे तीन तलाक दे दिया। इस मामले में एसपी ग्रामीण के आदेश पर पुलिस ने पीड़िता के पति, जेठ और ससुर के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो