scriptरोते हुए पिता बोले- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने जा रहे थे विधायक लोकेंद्र चौहान | Father said MLA Lokendra Chauhan was going to meet CM Yogi Adityanath | Patrika News

रोते हुए पिता बोले- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने जा रहे थे विधायक लोकेंद्र चौहान

locationबिजनोरPublished: Feb 21, 2018 12:46:39 pm

Submitted by:

lokesh verma

भाजपा विधायक लोकेंद्र सिंह चौहान की सीतापुर सड़क हादसे में मौत के बाद घर में मातम का माहौल

bijnor
बिजनौर. नूरपुर से बीजेपी विधायक लोकेंद्र सिंह चौहान की सीतापुर के एनएच-24 पर आज सुबह तड़के 4 बजे सड़क हादसे में दर्दनाक मौत के बाद उनके ग्रह जनपद में मातम पसर गया है। बता दें कि उनके साथ उनके दो गनर आरक्षी दीपक कुमार निवासी ग्राम ढकोली जिला बुलंदशहर व आरक्षी बृजेश शर्मा निवासी ग्राम गरबापुर थाना सिधौली जिला शाहजहांपुर की मृत्यु हो गई है। हादसे की सूचना मिलते ही मृतक विधायक के घर के सभी लोग सीतापुर अस्पताल के लिए रवाना हो चुके हैं। वहीं उनके घर लोगों का तांता लगा हुआ है। विधायक लोकेंद्र के पिता महेश चौहान ने बताया कि उनका बेटा नजीबाबाद क्षेत्र से संबंधित कुछ गांव को उत्तराखंड में शामिल कराने की रिपोर्ट लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने के लिए कल रात 11 बजे लखनऊ गया था। सुबह 6 बजे उन्हें इस हादसे की सूचना फोन पर मिली। लोकेंद्र ने अपने क्षेत्र और अपने लोगों के लिए बहुत काम किया है। यह कहते हुए वे फूट-फूटकर रोने लगे।
यह भी पढ़ें

बड़ी खबर: इस छोटी सी चूक के कारण भाजपा विधायक समेत चार लोगों की सड़क हादसे में हुई मौत

बताया जा रहा है थानाध्यक्ष कमलापुर जिला सीतापुर ने सुबह करीब 6 बजे विधायक के घरवालों को सूचित किया कि सीतापुर रोड पर एक ट्रक से विधायक लोकेंद्र सिंह चौहान की फॉर्चूनर कार का एक्सीडेंट हो गया है। जिसमें लोकेंद्र की मौत हो गई है। यह सुनते ही परिजनों के पैरों तले जैसे जमीन ही न रही और घर में चीख पुकार मच गई। इसके बाद सभी परिजन तुरंत सीतापुर के लिए रवाना हो गए।
यह भी पढ़ें

सपा की लहर में भी भाजपा के टिकट पर विधायक बने थे लोकेद्र सिंह

लोकेंद्र सिंह चौहान का राजनीतिक सफर

बता दें कि नूरपुर विधानसभा से लोकेन्द्र सिंह चौहान ने पहली बार 2012 में भाजपा के टिकट पर जीत दर्ज की थी। इसके बाद पार्टी ने फिर से विश्वास जताते हुए 2017 विधानसभा का चुनाव लड़ाया और इस बार लोकेंद्र चौहान ने सपा के प्रत्यासी नईमुल हसन को 12 हजार वोटों से हरा दिया था। इस सीट पर लोकेन्द्र सिंह चौहान मौजूदा विधायक थे। मृतक विधायक कॉलेज समय से ही विश्व हिंदू परिषद से जुड़े थे। इसके बाद उन्हें 2010 में बिजनौर का जिला अध्यक्ष भी बनाया गया था। लोकेंद्र के बड़े भाई सीपी सिंह ने बताया कि उन्होंने हमेशा लोगों की मदद की है। लोकेन्द्र सिंह चौहान की शादी 15 साल पहले मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा में हुई थी। लोकेंद्र के 2 बच्चे हैं जो देहरादून के एक निजी स्कूल में पढ़ रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो