scriptBIG BREAKING: कमल संदेश रैली में भाजपाईयों में जूतम पैजार, पार्टी का झंडा भी फेंका, देखें वीडियो | fight between bjp workers during kamal sandesh bike rally | Patrika News

BIG BREAKING: कमल संदेश रैली में भाजपाईयों में जूतम पैजार, पार्टी का झंडा भी फेंका, देखें वीडियो

locationबिजनोरPublished: Nov 17, 2018 03:31:18 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

आगामी 2019 लोकसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों के नेताओं ने वोटरों को लुभाने के लिए प्रचार प्रसार करना शुरू कर दिया है।

demo

BIG BREAKING: कमल संदेश रैली में भाजपाईयों में जूतम पैजार, पार्टी का झंडा भी फेंका, देखें वीडियो

बिजनौर। आगामी 2019 लोकसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों के नेताओं ने वोटरों को लुभाने के लिए प्रचार प्रसार करना शुरू कर दिया है। इसी कड़ी में जनपद बिजनौर में बीजेपी ने कमल संदेश बाइक यात्रा निकाली। जिसमें बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने जमकर उत्पात मचाया। इस दौरान बीजेपी के कार्यकर्ता आपस में भी भीड़ गए और एक दूसरे पर डंडों से मारपीट करनी शुरू कर दी। बाद में अन्य कार्यकर्ताओं के समझाने पर दोनों गुट अपनी बाइक लेकर वहां से चले गए।
यह भी पढ़ें

लोकसभा चुनाव से पहले वेस्ट यूपी में इस काम से आ रहे सीएम योगी, कमिश्नर आैर आर्इजी ने संभाला मोर्चा

बता दें कि 2019 लोकसभा चुनाव को लेकर अपनी ताकत का एहसास कराते हुए बीजेपी ने शनिवार को पूरे शहर में कमल बाइक रैली का आयोजन किया। इस रैली की शुरुआत बिजनौर के नुमाइश ग्राउंड से बीजेपी सांसद कुंवर भारतेंद्र और जिले के अन्य विधायकों ने हरी झंडी दिखाकर की। बाइकों में पेट्रोल डालने को लेकर बिजनौर बैराज रोड पर बीजेपी के कार्यकर्ता आपस मे भीड़ गए और एक दूसरे पर डंडों से मारपीट करने लगे।
यह भी पढ़ें

सब्जियों के राजा ने दिखाए तेवर, किसानों के मोबाइल पर ही तय हो रहे इन राज्यों में भाव, आगे बढ़ेंगी दिक्कतें

इन कार्यकर्ताओं ने पुलिस और जिला प्रशासन के सामने जिले के कई चौराह पर जमकर उत्पात मचाया और बीजेपी का झंडा भी सड़क के किनारे फेंक दिया। वहीं पुलिस और प्रशासन इस उत्पात को मूक दर्शक बने देखते रहे। इस कमल संदेश बाइक यात्रा के दौरान शहर में जगह-जगह घंटों तक जाम लगा रहा। जिससे राहगीरों को आने जाने में काफी दिक्कतों का सामान करना पड़ा।

ट्रेंडिंग वीडियो