VIDEO: मामूली कहासुनी को लेकर दो पक्षों में जमकर पथराव, आधा दर्जन लोग घायल

Rahul Chauhan | Updated: 26 Jul 2019, 04:54:16 PM (IST) Bijnor, Bijnor, Uttar Pradesh, India

खबर की मुख्य बातें-

-राहतपुर में मामूली कहासुनी को लेकर एक ही समुदाय के दो पक्षों में जमकर विवाद हो गया

-विवाद इतना बढ़ा की दोनों पक्षों में पथराव भी हुआ

-इस दौरान करीब आधा दर्जन लोगो के सिर में पत्थर लगने से दोनों पक्षों के लोग घायल हो गए

बिजनौर। जनपद के थाना मंडावली के राहतपुर में शुक्रवार को दो गुटों में मामूली कहासुनी को लेकर पहले मारपीट हो गई, बाद में पथराव हो गया। दो गुटों के हुए इस आपसी विवाद में आधा दर्जन लोग घायल हो गए। घायल लोगों को सीएचसी में भर्ती कराया गया है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत कराया। पुलिस ने दो पक्षो की तहरीर पर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: सीएम के निर्देश के बाद कांवड़ मार्ग नहीं किए गए ठीक, कावंड़ियों को उठानी पड़ रही मुश्किलें

दरअसल, बिजनौर के मंडावली थाना क्षेत्र के गांव राहतपुर में मामूली कहासुनी को लेकर एक ही समुदाय के दो पक्षों में जमकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा की दोनों पक्षों में पथराव भी हुआ। इस दौरान करीब आधा दर्जन लोगो के सिर में पत्थर लगने से दोनों पक्षों के लोग घायल हो गए। जिनको सीएचसी में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें : आज़म खान की और बढ़ी मुश्किलें, राज्यपाल ने नगर विकास मंत्री को कार्रवाई को लिखा पत्र

पथराव और मारपीट की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया और दोनों पक्षों की तरफ से तहरीर लेकर मामले की जांच में जुट गई है। उधर, एक पक्ष का आरोप है कि गांव के ही कुछ दबंग युवक आए दिन किसी ना किसी बात को लेकर गांव में दबंगई दिखाते हैं। इसी कड़ी में उक्त युवकों द्वारा इनके साथ मारपीट और पथराव किया गया ।जिसमें आधा दर्जन लोग घायल हो गए। सभी घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया गया है।एसपी सिटी ने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned