शराब की लाइन को लेकर दो पक्षों में मारपीट, दिखा खौफनाक मंजर

Highlights:

-पीड़ित का आरोप है कि उसका भाई दारू लेने के लिये दुकान पर गया था

-शराब की दुकान में लाइन में खड़े तीन युवकों से झगड़ा हो गया

-कुछ देर के बाद इन तीनों ने उसके साथ मारपीट की

By: Rahul Chauhan

Updated: 16 May 2020, 03:04 PM IST

बिजनौर। शराब की लाइन में खड़े होने को लेकर एक पक्ष के कुछ लोगों ने दूसरे पक्ष के दो भाइयों पर हमला कर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल युवकों का आरोप है कि दूसरे पक्ष के लोगो ने उसके भाई को गोली भी मारी है। उधर, इस मामले में दोनों घायल भाई में से एक को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र स्योहारा से बिजनौर जिला अस्पताल भेज दिया गया है। साथ ही पीड़ितों द्वारा 3 लोगों के खिलाफ थाने में तहरीर दी गई है।

यह भी पढ़ें : कोरोना को लेकर छात्राओं ने बनाई ऐसी पेंटिंग, जिलाधिकारी भी तारीफ करने को हो गईं मजबूर

दरअसल, स्योहारा थाना क्षेत्र के कलरा खेड़ी गांव का रहने वाले सादाब का आरोप है कि उसका भाई दारू लेने के लिये दुकान पर गया था। शराब की दुकान में लाइन में खड़े इकरार, सुऐब और कासिब से झगड़ा हो गया। कुछ देर के बाद इन तीनो ने उसके साथ मारपीट की और घर जा रहे उसके भाई को खेत के पास गोली मार दी। दोनों घायलों को पुलिस ने स्वास्थ्य अस्पताल में इलाज के लिये भर्ती कराया है। जहाँ डॉक्टर ने मोईन को जिला अस्पताल रेफर कर दिया है।

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन में खून से लाल हो रहा हाईवे, कार व ट्रक की टक्कर में दो की मौत

उधर, प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के डॉक्टर ने बताया कि ये दोनों घायल आवस्था में आये थे शुरुआती उपचार करके मोईन को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। संभावना है कि मोईन फायर से घायल हुआ हो। लेकिन जांच रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। इस घटना को लेकर एसपी देहात संजय कुमार ने फोन पर बताया की पीड़ित द्वारा मिली तहरीर के आधार पर पुलिस द्वारा घटना की जांच कर कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned