गैस सिलेंडर में लगी भीषण आग, कुछ ही देर में घर धू-धूकर जलने लगा घर

Highlights:

-मामला थाना अफजलगढ़ के गौहर अली खां मोहल्ला का है

-दो गैस सिलेंडरों में आग लगने से हुआ हादसा

-लोगों ने समय पर फायर ब्रिगेड नहीं पहुंचने का लगाया आरोप

By: Rahul Chauhan

Published: 07 Apr 2021, 04:37 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

बिजनौर। राशन डीलर के घर में अचानक से आग लगने के कारण अंदर रखा सामान धू-धूकर पूरी तरह जल गया। जानकारी के अनुसार सिलेंडर में आग लगने के कारण यह हादसा हुआ है। विकराल आग के कारण आसपास के 200 मीटर के दायरे को पुलिस द्वारा सील कर दिया गया। इस आग की चपेट में कोई भी ना आए इसके लिए घर के पास किसी को भी जाने नहीं दिया गया। घंटों की मश्क्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया।

यह भी पढ़ें: होंडा सिटी कार में लिफ्ट देकर इंजीनियर को लूटने वाले शातिर गैंग का खुलासा

दरअसल, बिजनौर के थाना अफजलगढ़ के गौहर अली खां मोहल्ले में राशन डीलर शफीक के घर में अचानक से सिलेंडर के लीकेज होने के कारण आग लग गई। जिसके कारण घर में रखा सभी सामान जलकर खाक हो गया। वहीं दूसरा सिलेंडर भी आग की चपेट में आने के कारण आग ने विकराल रूप ले लिया।आग के विकराल रूप लेने के कारण आसपास के मोहल्ले के मकानों को पुलिस द्वारा खाली करा दिया गया।आग की लपटें इतनी तेज थीं कि 200 मीटर के दायरे को पुलिस द्वारा सील कर दिया गया।

यह भी पढ़ें: टैंट व्यापारी ने परिवार सहित खाया जहर, पत्नी की मौत, जानिए पूरा मामला

मोहल्ले के लोगों का कहना है कि सूचना के बाद भी अभी तक फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर नहीं पहुंची। जानकारी के अनुसार कुल कितना नुकसान हुआ है, इसका आंकलन खबर लिखे जाने तक नहीं हो सका। गनीमत रही कि इस घटना में किसी तरह की जनहानि नहीं हुई है।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned