scriptव्यापारी से मांगी 15 लाख की रंगदारी, पुलिस से शिकायत करने पर किया ऐसा काम कि दहशत में है परिवार | Firing of crooks outside the trader house for extortion | Patrika News

व्यापारी से मांगी 15 लाख की रंगदारी, पुलिस से शिकायत करने पर किया ऐसा काम कि दहशत में है परिवार

locationबिजनोरPublished: May 25, 2019 02:38:04 pm

Submitted by:

lokesh verma

बिजनौर थाना कोतवाली शहर क्षेत्र के चन्द्रलोक कालोनी का मामला
पुलिस से शिकायत करने पर बदमाशों ने बढ़ा दी रंगदारी की रकम
व्यापारी के घर के बाहर फायरिंग से दहशत में परिवार

bijnor

व्यापारी से मांगी 15 लाख की रंगदारी, पुलिस से शिकायत करने पर किया ऐसा काम कि दहशत में है परिवार

बिजनौर. थाना कोतवाली शहर क्षेत्र के चन्द्रलोक कालोनी के रहने वाले एक व्यापारी से 15 लाख रुपये की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। रंगदारी की रकम नहीं देने पर बीती रात हथियारों से लैस बदमाशों ने व्यापारी के घर के बाहर जमकर फायरिंग की है। इस फायरिंग के बाद से व्यापारी का परिवार दहशत में है। सूचना के बाद पुलिस व्यापारी के घर पहुंची आैर पड़ताल के बाद पीड़ित परिजनों व आसपास के लोगों से बातचीत की। पुलिस के आला अधिकारी जल्द ही अज्ञात बदमाशों को पकड़ने की बात कह रहे हैं।
यह भी पढ़ें

लूट के बाद हत्या कर भाग रहे दो बदमाशों को पुलिस ने एनकाउंटर में गोली मारकर किया पस्त, देखें वीडियो-

पीड़ित जूता व्यापारी सत्यवीर चौधरी ने बताया कि उसके पास 19 तारीख को एक अज्ञात नंबर से फोन आया था। बात करने पर एक बदमाश ने मुझे व मेरे बेटे को जान से मारने की धमकी देते हुए 12 लाख रुपये की रंगदारी मांगी थी। रंगदारी और बदमाश की धमकी को लेकर व्यापारी ने 20 मर्इ को थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। इसके बाद से लगातार बदमाशों के रंगदारी की धमकी को लेकर फोन आ रहे हैं।
खेलो पत्रिका Flash Bag NaMo9 Contest और जीतें आकर्षक इनाम, कॉन्टेस्ट मे शामिल होने के लिए http://flashbag.patrika.com पर विजिट करें।

इसी कड़ी में रुपया न देने पर बाइक सवार बदमाशों ने बीती रात व्यापारी के घर पर फायरिंग की है और रंगदारी की रकम को 12 लाख से बढ़ाकर 15 लाख रुपये कर दिया है। फायरिंग के बाद व्यापारी का पूरा परिवार खौफजदा है। इस मामले में एसपी सिटी लक्ष्मी निवास मिश्र का कहना है कि पुलिस जांच में जुटी है। जल्द आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।
यह भी पढ़ें

लोकसभा चुनाव के बाद फिर शुरू हुआ एनकाउंटर का दौर, पुलिस के हत्थे चढ़े इंटरस्टेट गैंग के 3 बदमाश

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो