scriptVideo: बसपा के इस बाहुबली नेता के भाई पर बरसाईं गोलियां, बाल-बाल बचे | Firing on BSP Leader Guddu Pandit Brother Mukesh pandit In Bijnor | Patrika News

Video: बसपा के इस बाहुबली नेता के भाई पर बरसाईं गोलियां, बाल-बाल बचे

locationबिजनोरPublished: May 14, 2019 10:02:11 am

Submitted by:

sharad asthana

बिजनौर के बड़ि‍यापुर इलाके में मुकेश पंडित की कार पर हुई फायरिंग
बुलंदश‍हर से नजीबाबाद के रास्‍ते कोटद्वार जा रहे थे पूर्व विधायक
बसपा के टिकट पर फतेहपुर सीकरी से चुनाव मैदान में हैं गुड्डू पंडित

bijnor

Video: बसपा के इस बाहुबली नेता के भाई पर बरसाईं गोलियां, बाल-बाल बचे

बिजनौर। जनपद के बड़ि‍यापुर इलाके में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के बाहुबली नेता श्री जयभगवान शर्मा उर्फ गुड्डू पंडित के भाई पर फायरिंग का मामला सामने आया है। वारदात सोमवार देर रात को हुई है। गनीमत रही कि इसमें गुड्डू पंडित के भाई मुकेश पंडित को कोई गोली नहीं लगी। इस मामले में पुलिस को कोई तहरीर नहीं दी गई है।
यह भी पढ़ें

Big News: डोमिनोस शोरुम में जोरदार ब्लास्ट, इलाके में मची भगदड़, मौके पर पहुंची पुलिस

कार के शीशे को हुआ नुकसान

बताया जा रहा है क‍ि मुकेश पंडित सोमवार को बुलंदश‍हर से नजीबाबाद के रास्‍ते कोटद्वार जा रहे थे। जब पूर्व विधायक मुकेश पंडित की कार बड़ि‍यापुर इलाके के समीपुर और लुकादड़ी के बीच स्थित डबल फाटक के पास पहुंची, तो अज्ञात बदमाशों ने गाड़ी पर फायरिंग कर दी। इस हमले में मुकेश पंडित बाल-बाल बच गए। हालांकि, गोली लगने से कार के शीशे को नुकसान हुआ है। मुकेश पंडित ने वारदात के बारे में बड़ि‍यापुर चौकी में सूचना दी। उन्‍होंने इस मामले में पुलिस को कोई लिखित शिकायत नहीं दी है। इसके बाद व‍ह कोटद्वार के लिए रवाना हो गए।
यह भी पढ़ें

बुलंदशहर हिंसा: पुलिस ने किया ऐसा कारनामा कि खूंखारों को मिल गई कोर्ट से राहत

एसपी को नहीं है जानकारी

इस बारे में बड़ि‍यापुर चौकी इंचार्ज संजय पांचाल का कहना है क‍ि वारदात देर रात करीब डेढ़-दो बजे हुई है। मुकेश पंडित ने कोई तहरीर नहीं दी है। वहीं, इस मामले के बारे में एसपी और नजीबाबाद थाना प्रभारी को कोई जानकारी नहीं है।
यह भी पढ़ें

रमजान माह में नमाज को लेकर दारुल उलूम ने जारी किया फतवा, सभी मुसलमानों को गुनाह से बचने की दी सलाह

शिकारपुर से विधायक रहे चुके हैं मुकेश पंडित

गुड्डू पंडित के भाई मुकेश पंडित बुलंदशहर के शिकारपुर से विधायक रह चुके हैं। गुड्डू पंडित की गिनती बाहुबली नेताओं में की जाती है। वह बुलंदशहर के डिबाई से सपा और बसपा के टिकट पर दो बार विधायक रह चुके हैं। सपा से निकाले जाने के बाद गुड्डू पंडित और उनके भाई मुकेश पंडित ने भाजपा में जाने की भी को‍शिश की थी लेकिन सफल नहीं हो पाए थे। 2019 के लोकसभा चुनाव में गुड्डू पंडित बसपा के टिकट पर फतेहपुर सीकरी से चुनाव मैदान में हैं। इस साल जनवरी में उन्‍होंने जान से मारने की धमकी मिलने का भी आरोप लगाया था। साथ ही वह उत्‍तर प्रदेश कांग्रेस अध्‍यक्ष व फतेहपुर सीकरी से उम्‍मीदवार राजबब्‍बर को धमकी देने के मामले में भी चर्चा में रहे हैं।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

ट्रेंडिंग वीडियो