scriptहोली के अवसर पर खाद्य निरीक्षक का छापा, व्यापारियों में हड़कंप- देखें वीडियो | food department raid on holi occasion restaurants and hotels | Patrika News

होली के अवसर पर खाद्य निरीक्षक का छापा, व्यापारियों में हड़कंप- देखें वीडियो

locationबिजनोरPublished: Mar 18, 2019 06:42:00 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

– दुकानों पर छापे से व्यापारियों में शुरू हुर्इ हलचल

news

होली के अवसर पर खाद्य निरीक्षक का छापा, व्यापारियों में हड़कंप- देखें वीडियो

बिजनौर।होली के अवसर पर खाद्य निरीक्षक द्वारा जनपद के कई दुकानों में चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है।इस अभियान के तहत होली के अवसर पर बन रही मिठाई ,पापड़, घी और अन्य खाने पीने वाले चीजो की चेकिंग की जा रही है। साथ ही सभी दुकानों से खाने वाले सामानों के सैंपल भरकर जांच के लिये भेजे जा रहे है।वहीं इससे हलवार्इ से लेकर दुकान व्यापारियों में हड़कंप मचा हुआ है। इसकी वजह अचानक ही दुकानों पर लगी ग्राहकों की भीड़ के बीच खाद्य अधिकारियाें का पहुंचना है।

खाद्य विभाग की टीम ने मारा छापा

होली के अवसर पर आज नजीबाबाद एसडीएम उमेश कुमार मिश्र के निर्देशन में खाद्य निरीक्षक जेपी सिंह ने चंद्रा नमकीन की दुकान पर छापा मारा।जहां पर खाद्य निरीक्षक बिजनौर ने तेल, बेसन नमकीन, पापड़, घी आदि के सैंपल लिये।इस छापे मारी के दौरान खाद्य निरीक्षक जेपी सिंह ने बताया कि होली के अवसर पर सभी ऐसी दुकानों पर जो खाने पीने के सामानों की बिक्री कर रही है।उनकी दुकानों पर छापे मारी कर खाद्य पदार्थों के सैम्पल लिये जा रहे है।जांच के बाद जिन दुकानों के सैम्पल ठीक नही निकलेंगे उनके खिलाफ कड़ी कार्रवार्इ की जाएगी।होली तक इसी तरह की कार्रवार्इ जारी रहेगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो