बिजनाैर में दाैड़ती कार तालाब में गिरी चार की माैत, एक गंभीर

बरेली से कलियर जा रहे थे चार युवक
रिलायंस पेट्रोल पंप के पास हुई दुर्घटना

By: shivmani tyagi

Updated: 31 Oct 2020, 07:35 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
बिजनौर। शुक्रवार देर रात एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर तालाब में जा गिरी। इस दुर्घटना में कार सवार चार लोगों की माैत हाे गई जबकि पांचवे की हालत गंभीर बनी हुई है। घातक दुर्घटना की खबर मिलने के बाद माैके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह कार काे तालाब से बाहर निकाला और पांचों काे अस्पताल ले गई जहां चिकित्सकाें ने चार काे मृत घाेषित कर दिया।

यह भी पढ़ें: सावधान! ब्रांडेड के नाम पर कहीं आप भी तो नहीं पी रहे नकली शराब

पुलिस काे रेस्क्यू ऑपरेशन करके कार और उसमें सवार लाेगाें काे तालाब से बाहर निकालना पड़ा। दुर्घटना में चार की माैत हाे जाने की पुष्टि हाेने के बाद पुलिस ने इनके शव पाेस्टमार्टम के लिए भिजवाए। साथ ही इस हाद्से की सूचना पुलिस ने मृतक के घर वालों काे भी दी। इस घटना का पता चलते ही मृतक के परिवार वालों में कोहराम मच गया।

यह भी पढ़ें: मेहंदी लगाने वालों, ब्यूटी पार्लर और मिष्ठान विक्रताओं की होगी Covid जांच, देखें पूरा Schedule

यह दुर्घटना नहटौर क्षेत्र में रिलायंस पेट्रोल पंप के पास हुई। यह सभी लाेग कार में सवार हाेकर रुड़की के पास स्थित कलियर जा रहे थे। अचानक रात में कार असंतुलित हाेकर तालाब में जा गिरी। रात का समय हाेने के कारण कार के गिरने की इस घटना का पता देर से चला। इस दुर्घटना में कार सवार तनवीर, छोटू, राजू और इसरार की मौके पर ही मौत हो गई जबकि इसी कार में सवार गंभीर रूप से घायल हाे गया। ये सभी लोग रावडी टोला पुराना शहर थाना बारदरी जिला बरेली के रहने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: Good News: अब राशन की दुकान पर जमा करें बिजली या टेलीफोन का बिल

ये सभी बरेली से कलियर सरीफ जा रहे थे। रास्ते में यह दुर्घटना हाे गई। हादसे की सूचना पुलिस काे मिली ताे पुलिस माैके पर पहुंची। बाद में माैके पर जेसीबी बुलाई गई। जेसीबी के जरिए पुलिस ने घंटों मशक्कत के बाद किसी तरह कार काे तालाब से बाहर निकाला।

यह भी पढ़ें: Zomato का डिलीवरी ब्वॉय निकला चोर गैंग का मास्टरमाइंड, सिर्फ रेसिंग बाइक को ही बनाता था निशाना

दुर्घटना में मारे गए सभी लाेगाें के शव पुलिस ने पंचनामा भरकर जिला अस्पताल भेज दिए। घायल हनीफ को इलाज के लिए पहले थाना नहटौर के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। बाद में उन्हे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। हादसे की सूचना मिलने पर मृतकों के घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है। बरेली से इनका परिवार घर बिजनाैर पहुंचा है।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned