scriptFour Kanwariyas died in roadways bus and van collision in bijnor | बिजनौर में भीषण सड़क हादसा, रोडवेज बस और वैन की भिड़ंत में चार कांवड़ियों की मौत, कई घायल | Patrika News

बिजनौर में भीषण सड़क हादसा, रोडवेज बस और वैन की भिड़ंत में चार कांवड़ियों की मौत, कई घायल

हरिद्वार से गंगाजल लेकर लौट रही कांवड़ियों की इको वैन और रोडवेज बस के बीच बिजनौर के नजीबाबाद में जबरदस्त भिड़ंत हो गई। इस हादसे में चार कांवड़ियों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि कई कांवड़िये गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस घटना की जांच में जुटी है।

बिजनोर

Published: July 31, 2022 10:29:10 am

बिजनौर जिले के नजीबाबाद में रविवार तड़के करीब 4 बजे भीषण सड़क हादसा हो गया। बताया जा रहा है कि हरिद्वार से गंगाजल लेकर लौट रही कांवड़ियों की इको वैन और रोडवेज बस के बीच जबरदस्त भिड़ंत हो गई। हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। इस हादसे में चार कांवड़ियों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि कई कांवड़िये गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र समीपुर में भर्ती कराया। जहां से चिकित्सकों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।
four-kanwariyas-died-in-roadways-bus-and-van-collision-in-bijnor.jpg
बिजनौर में भीषण सड़क हादसा, रोडवेज बस और वैन की भिड़ंत में चार कांवड़ियों की मौत, कई घायल।
बताया जा रहा है कि फर्रुखाबाद जिले से कांवड़ियों का जत्था इको वैन में सवार होकर हरिद्वार गया था। जहां से गंगाजल लेकर सभी कांवड़िये वापस लौट रहे थे। इसी बीच सुबह करीब 4 बजे उनकी वैन रूहेलखंड डिपो की बस से टकरा गई। यह हादसा नजीबाबाद में लकड़हान पुल से 100 मीटर की दूरी पर मुस्सेपुर गांव के सामने हुआ। इस दौरान कावड़ियों की वन के परखच्चे उड़ गए। हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में सभी घायलों को समीपुर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने चार कांवड़ियों को मृत घोषित कर दिया और अन्य घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया।
यह भी पढ़ें - हस्तिनापुर में बाढ़ के हालात, गंगा कटान से बिजनौर को जोड़ने वाला पुल धंसा

नींद की झपकी आने से हुआ हादसा!

मृतकों की पहचान के बाद कांवड़ियों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इसके साथ ही उनके परिजनों को भी घटना की जानकारी दे दी गई है। मृतकों की पहचान पवन पुत्र शिवनंदन, सुमित पुत्र राम अवतार, अशोक पुत्र मदन पाल और मनजीत पुत्र रमेश चंद निवासी राजोपुर फर्रुखाबाद के रूप में हुई है। जबकि रोहित और अमित समेत उनके कई साथी घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि संभवत: यह हादसा नींद की झपकी आने के चलते हुआ है।
यह भी पढ़ें - लखनऊ के लुलु मॉल में नमाज पढ़ने वाले छह आरोपियों की जमानत मंजूर

घायल कुछ बताने की हालत में नहीं

एसपी सिटी डॉ. प्रवीण रंजन भी हादसे की सूचना के बाद घटनास्थल पर पहुंचे। वहीं, सीओ गजेंद्र पाल सिंह ने बताया की सभी श्रद्धालु इको वैन में सवार होकर हरिद्वार से फर्रुखाबाद लौट रहे थे। फिलहाल घायल भी कुछ बताने की हालत में नहीं हैं। उन्होंने बताया कि जहां हादसा हुआ वहां फोरलेन सड़क का निर्माण कार्य चल रहा है। एक तरफ की टू लेन से सभी वाहन गुजर रहे थे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

प्रधानमंत्री मोदी आज गोवा में ‘हर घर जल उत्सव’ को करेंगे संबोधितकर्नाटक की राजनीति: येडियूरप्पा के लिए भाजपा ने क्यों बदला अलिखित नियमदिग्विजय सिंह का बड़ा बयान, बिल्डरों के साथ मिलकर कृषि कॉलेज की जमीन को बेच रहे अफसर-नेतापंजाब के अटारी बॉर्डर के पास दिखा ड्रोन, BSF की फायरिंग के बाद पाकिस्तान की तरफ लौटाविश्व कुश्ती चैंपियनशिप में प्रियांशी ने जीता कांस्यकौन हैं IAS राजेश वर्मा, जिन्हें किया गया राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू का सचिव नियुक्त?IND vs ZIM: शिखर धवन और शुभमन गिल की शानदार बल्लेबाजी, भारत ने जिम्बाब्वे को 10 विकेट से हरायापटना मेट्रो रेल के भूमिगत कार्य का CM नीतीश कुमार ने किया उद्घाटन, तेजस्वी यादव भी रहे मौजूद
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.