scriptदोस्त संग पहुंचे युवक ने लिव-इन पार्टनर के साथ किया रेप, फिर भाभी को भी बुलाया और… | gangrape with a widow by live in partner | Patrika News

दोस्त संग पहुंचे युवक ने लिव-इन पार्टनर के साथ किया रेप, फिर भाभी को भी बुलाया और…

locationबिजनोरPublished: Aug 23, 2019 02:49:44 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

खबर की मुख्य बातें-
-धर्म परिवर्तन कराकर एक महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है
-पीड़िता का आरोप है कि उसके पति की कुछ साल पहले मौत हो गई थी
-चाहशीरी मोहल्ले के रहने वाले करीम ने शादी का झांसा देकर उसके साथ संबंध बनाए

बिजनौर। जनपद के एक गांव की महिला ने दो युवकों और एक महिला पर धर्म परिवर्तन व गैंगरेप करने का आरोप लगाया है। महिला ने इंसाफ के लिए एसपी ऑफिस में पहुंचकर एसपी सिटी को एक प्रार्थना पत्र आरोपियों के खिलाफ दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर फरार आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें

आपकी बेटियों की इस तरह मिलेंगे 15 हजार रुपये, जानिए क्‍या है पूरी योजना

दरअसल, थाना कोतवाली शहर के चाहशीरी मौहल्ले के रहने वाले दो युवक करीम और रिहान सहित महिला शमा पर धर्म परिवर्तन कराकर एक महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। पीड़िता का आरोप है कि उसके पति की कुछ साल पहले मौत हो गई थी। चाहशीरी मोहल्ले के रहने वाले करीम ने शादी का झांसा देकर उसके साथ संबंध बनाए। इसके बाद करीम की भाभी समा व रिहान उसे बहला-फुसलाकर एक मौलवी के पास ले गए और धर्म परिवर्तन करा दिया।
आरोप है कि विरोध करने पर आरोपी पीड़ित महिला के घर पहुंच गए और महिला के साथ मारपीट कर गैंगरेप जैसी वारदात को अंजाम दिया। महिला ने यह भी आरोप लगाया है कि आरोपी दूसरे संप्रदाय की महिलाओं को प्रेम जाल में फंसा कर धर्म परिवर्तन कराते हैं। इसके बाद उन्हें वेश्यावृत्ति के धंधे में धकेल देते हैं।
यह भी पढ़ें

सीएम योगी ने इनकी कराई समीक्षा तो 6400 करोड़ के कर्ज की बात आई सामने, वसूली को तैयार किया बड़ा प्लान, देखें वीडियो

एसपी सिटी लक्ष्मी निवास मिश्र ने मामले की गंभीरता को देखते हुए सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा थाना कोतवाली शहर में दर्ज कराया है। पुलिस आरोपियों के घर पर दबिश दे रही है लेकिन आरोपी फरार हैं। एसपी सिटी ने बताया कि पुलिस जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज देगी।साथ ही महिला का धर्म परिवर्तन की बात गलत है। महिला लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो