scriptआखिर प्रेमिका से ही करनी पड़ी युवक को शादी, जाते-जाते भी दे गई ये चेतावनी | girl has marry with lover after ruckus in bijnor | Patrika News

आखिर प्रेमिका से ही करनी पड़ी युवक को शादी, जाते-जाते भी दे गई ये चेतावनी

locationबिजनोरPublished: Sep 18, 2019 06:10:45 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- बिजनौर जिले जलालाबाद थाना क्षेत्र का मामला – बोली- किसी भी कीमत पर किसी और लड़की से नहीं होने देगी शादी- युवती के सामने झुकना पड़ा दोनों परिवारों को

marriage.jpg

mukhyamantri kanyadan yojna

बिजनौर. जलालाबाद थाना क्षेत्र में युवक की शादी की तैयारियों में उस समय खलल पड़ गया। जब युवक की प्रेमिका उसके घर पहुंच गई और जमकर हंगामा किया। प्रेमिका ने साफ-साफ कह दिया कि वह किसी भी कीमत पर अपने प्रेमी की शादी किसी और से नहीं होने देगी। इस तरह काफी देर तक हुए हंगामे के बाद युवक को प्रेमिका से ही शादी करनी पड़ी।
जानकारी के अनुसार, बिजनौर जिले के जलालाबाद क्षेत्र के रहने वाले एक युवक का कोटद्वार मार्ग की रहने वाली युवती से लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवक बंगलूरु में नौकरी करता है और वह हाल ही में घर आया हुआ था। बताया जा रहा है कि परिजन ने उसका रिश्ता किसी और से तय कर दिया था। वहीं युवक ने भी अपने प्रेम-प्रसंग की बात अपने परिजनों को नहीं बताई थी।
यह भी पढ़ें

बेकाबू ट्रक ने पिता-पुत्री को कुचला, मौत के बाद गुस्साए लोगों ने काटा बवाल, देखें वीडियो-

बताया जा रहा है कि सोमवार को युवक के रिश्तेवाले आने वाले थे। जैसे इसकी जानकारी प्रेमिका को मिली तो वह सुबह ही युवक के घर आ धमकी और देखते ही देखते हंगामा करना शुरू कर दिया। इस दौरान युवती ने साफ-साफ कह दिया कि वह युवक से प्यार करती है। युवक ने भी उससे ही शादी का वादा किया है। वह किसी भी कीमत पर अपने प्रेमी की शादी किसी और लड़की से नहीं होने देगी।
इस खबर पर कमेंट करने के लिए यहां क्लिक करें

घर में हंगामा होते देख युवक के परिजनों ने रिश्ता लेकर आने वालों को फोन कर आने से मना कर दिया। इसी बीच युवती के परिजन भी युवक के घर पहुंच गए, लेकिन युवती ने उनसे भी दो टूक कह दिया कि वह शादी से पहले उनके साथ नहीं जाएगी। आखिरकार दोनों के परिजनों को युवती की जिद माननी पड़ी। दोनों के परिजनों ने सहमति से निकाह करा दिया। साथ ही शर्त रखी कि निकाह की बची हुई रस्में एक वर्ष बाद पूरी की जाएंगी। इस पर युवती ने कहा कि अब तो वह घर जा रही है, लेकिन अगर एक वर्ष बाद वादा पूरा नहीं किया गया तो ठीक नहीं होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो