script‘सर प्रधान के बेटे ने मुझसे शादी का झांसा देकर रेप किया है, मुझे इंसाफ चाहिए’ | girl put allegations of rape on son of pradhan | Patrika News

‘सर प्रधान के बेटे ने मुझसे शादी का झांसा देकर रेप किया है, मुझे इंसाफ चाहिए’

locationबिजनोरPublished: Jul 04, 2020 03:38:00 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-किरतपुर थाना क्षेत्र का मामला
-युवती के परिजनों ने पुलिस से लगाई गुहार
-एसपी सिटी ने सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया

ganggg.jpg
बिजनौर। एक युवती ने शादी का झांसा देकर उसके साथ बलात्कार की घटना का आरोप लगते हुए पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाई है। युवती के परिजनों ने आरोपी युवक के खिलाफ थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। वहीं पुलिस द्वारा कार्रवाई नहीं करने को लेकर युवती के परिजन बिजनौर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे और एसपी सिटी से इंसाफ की गुहार लगाई।
यह भी पढ़ें; मेरठ जोन में भी कई बार पुलिस पर हमला कर चुके हैं बदमाश, जानिए बड़ी घटनाएं

दरअसल, बिजनौर के किरतपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली एक युवती ने गांव के प्रधान के पुत्र पर शादी का झांसा देकर उसका बलात्कार करने का आरोप लगाया है। आरोप है कि बीती 25 जून को युवक द्वारा पीड़ित युवती को गांव के पास नंगला रोड पर बुलाया गया और शादी का झांसा दिया गया। युवती द्वारा युवक का भरोसा करते हुए युवती उससे मिलने चली गई।
यह भी पढ़ें

कानपुर की घटना के बाद सीएम योगी का मेरठ दौरा निरस्त

युवक द्वारा शारीरिक संबंध बनाने के लिए उसे उकसा कर उसका यौन उत्पीड़न किया गया। जिसके बाद युवती मौके से भाग कर अपने घर पहुंची और परिजनों को इसकी सूचना दी। जिसके बाद परिजनों ने एसपी कार्यालय पहुंचकर एसपी सिटी से न्याय की गुहार लगाई। एसपी सिटी लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि पीड़िता द्वारा एक प्रार्थना पत्र दिया गया है।जिसमें गांव के ही एक युवक पर युवती को बहला-फुसलाकर उसके साथ बलात्कार करने का आरोप युवती द्वारा लगाया गया है। इस पूरे घटनाक्रम की जांच करा कर सही पाए जाने पर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो