सरकारी कर्मचारी ही सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ा रहे धज्जियां, पंचायत चुनाव की ड्यूटी में भूल गए सभी नियम

सोमवार को बिजनौर समेत यूपी के कई जिलों में पंचायत चुनाव के लिए वोटिंग होनी है। रविवार को लॉकडाउन के बीच सरकारी कर्मी अपनी ड्यूटी लेने पहुंचे। इस दौरान कोविड गाइडलाइन की जमकर धज्जियां उड़ाई गईं।

By: Rahul Chauhan

Published: 18 Apr 2021, 01:59 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

बिजनौर। 19 अप्रैल को होने वाले त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर बिजनौर में पोलिंग पार्टीयों को रवाना किया जा रहा है। पोलिंग पार्टीयों में तमाम सरकारी कर्मचारी व अन्य विभागों के कर्मचारी ड्यूटी पर लगाए गए हैं। पोलिंग पार्टी रवानगी के दौरान अपनी-अपनी ड्यूटी लेने के लिए जनपद के सरकारी कर्मचारी कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां उड़ाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें: कोविड अस्पतालों की डिस्चार्ज पॉलिसी में बड़ा बदलाव, अब कोरोना मरीजों को बेड की नहीं होगी समस्या!

बता दें कि प्रदेश सरकार ने यूपी के सभी जिलों में रविवार को संपूर्ण लॉकडाउन लगा दिया है। जिसके चलते बिजनौर में भी रविवार के दिन संपूर्ण लॉकडाउन रहा। उधर, सोमवार 19 अप्रैल को त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर रविवार को जनपद में मतदान बूथों पर ड्यूटी के लिए पोलिंग पार्टियों को रवाना किया गया। पोलिंग पार्टीयो में तमाम सरकारी कर्मचारी व अन्य विभागों के कर्मियों को ड्यूटी पर लगाया गया है।

यह भी पढ़ें: 725 योद्धाओं में से केवल 35 ने ही जताई प्लाज्मा डोनेट करने की सहमति

गौरतलब है कि बिजनौर में 24 घंटों में 116 कोरोना संक्रमित मरीज मिलने के बाद 871 एक्टिव केस हो गए हैं। इसके बावजूद भी कर्मचारियों द्वारा सोशल डिस्टनसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई जा रही है। साथ ही जिले के प्रशासन द्वारा की गई व्यवस्था की भी पोल खुलती हुई दिखाई दे रही है। वहीं कोविड गाइडलाइन पालन ना करने पर जिले के कोई भी आलाधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं।

Show More
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned