scriptयुवक के दूल्हा बनकर आने का इंतजार कर रही थी दुल्हन, हुआ कुछ ऐसा कि मच गया हड़कंप | Groom death before twelve days of marriage in road accident at Bijnor | Patrika News
बिजनोर

युवक के दूल्हा बनकर आने का इंतजार कर रही थी दुल्हन, हुआ कुछ ऐसा कि मच गया हड़कंप

शादी की तैयारी में जुटे थे दोनों परिवार और फिर हुआ ऐसा कि नहीं भूलेगा कोई।

बिजनोरMar 12, 2018 / 10:11 pm

Rahul Chauhan

bride
बिजनौर। जनपद के नूरपुर थाना क्षेत्र के हाईवे स्थित गांव खासपुरा में जुगाड़ व बाइक की भिड़ंत में बाइक सवार चालक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि इस हादसे में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। इस हादसे की सूचना राहगीरों ने पुलिस को दी।
यह भी पढ़े़-VIDEO: रामपुर के हॉस्पीटल में हुई ऐसी घटना कि फूल गए डॉक्टरों के हाथ-पांव, बैड से उठकर भागते नजर आए मरीज

मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवक की लाश का पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। जबकि घायल युवक को इलाज के लिये प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र चांदपुर भेज दिया है। उधर पुलिस ने इस हादसे की सूचना मृतक के घर वालों को दे दी। सूचना पर मौके पर पहुंचे मृतक के परिजनों ने पुलिस वालों पर जुगाड़ चालक को भगाने का आरोप लगाते हुए हाईवे पर जाम लगा दिया। मृतक के घर वालो ने वहां मौजूद पुलिस के साथ हाथापाई भी की।
यह भी पढ़ें

पूर्व सीएम व राजस्थान के राज्यपाल

कल्याण सिंह के खास इस नेता की पुत्रवधू ने पंखे से लटक कर की खुदकुशी

इस घटना के बाद जाम की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे चान्दपुर एसडीएम शिशिर कुमार ने परिजनों को समझा कर जाम खुलवाया। इस मौके पर चांदपुर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक शैलेन्द्र गौतम, नूरपुर थाना प्रभारी निरीक्षक, हल्दौर पुलिस मौके पर पहुंची और किसी तरह ग्रामवासियों को समझाकर जुगाड़ वाले के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम खुलवाया।
घटना शाम करीब 5 बजे की है। बाइक सवार चालक करन सिंह सैनी पुत्र जसवीर सिंह निवासी रामपुर विड़ार का रहने वाला है। परिजनों का कहना है कि करन सैनी का 14 मार्च को रिश्ता होना था और 24 मार्च शादी की रस्म होनी थी। परिजनों ने बताया कि मृतक करण सैनी खासपुरा में रिश्ते का सामान लेने आया था। उधर पुलिस और प्रशासन ने 3 घंटे के तक बड़ी मशक्कत के बाद जाम खुलवाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो