scriptस्कूल से घर जा रही छात्रा को अचानक घर में खींचकर युवक ने की घिनौनी हरकत, जानकर सन्न रह गये लोग | guy raped with minor school girl in bijnor | Patrika News

स्कूल से घर जा रही छात्रा को अचानक घर में खींचकर युवक ने की घिनौनी हरकत, जानकर सन्न रह गये लोग

locationबिजनोरPublished: Sep 20, 2019 07:30:16 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

Highlights

दोपहर के समय स्कूल से घर लौट रही थी छात्रा
उसी समय आरोपी ने अपने घर में खींचकर उसके साथ किया दुष्कर्म
परिजनों ने छात्रा को छुड़ाकर पुलिस को दी शिकायत

बिजनौर। धामपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में उस समय अफरा-तफरी मच गई। जब पत्थर का कार्य कर रहे एक युवक ने सड़क पर जा रही अकेली स्कूली छात्रा को जबरन दबोच लिया। आरोपी ने छात्रा को कमरे में ले जाने के बाद उसका तमंचे के बल पर बलात्कार किया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक ने स्कूली छात्रा को घर से बाहर फेंक दिया और अंदर से दरवाजा बंद कर दिया। ग्रामीणों को जब इस घटना की सूचना मिली तो उन्होंने परिजनों के साथ मौके पर पहुंच कर आरोपी से छात्रा को छुड़ाया। साथ ही मामले की जानकारी पुलिस को दी।

कंपनी के गेट तक पहुंचा प्रोडक्शन ऑफिसर और फिर अचानक हो गया लापता और फिर…

जनपद बिजनौर में बलात्कार की घटना रुकने का नाम नहीं ले रही है। धामपुर के सुहागपुर गांव में स्कूली छात्रा को एक आरोपी ने जबरन पकड़ कर उसके साथ बलात्कार किया। बाद में आरोपी द्वारा छात्रा को कमरे से बाहर फेंक दिया। इस घटना के बाद पीडि़त छात्रा के घर वाले मौके पर पहुंच गए। परिजनों ने आरोपी युवक को धर दबोचा। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है और पीडि़त स्कूली छात्रा का चिकित्सकीय परीक्षण कराने हेतु उसे बिजनौर अस्पताल भेज दिया। उधर इस घटना को लेकर धामपुर सीओ सिटी महावीर सिंह राजावत ने बताया कि छात्रा का मेडिकल करवाया जा रहा है। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आरोपी के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो