scriptसीएम योगी व सीएम रावत की सुरक्षा के लिए जल, थल और नभ से होगी निगरानी | High Security of CM Yogi and CM Rawat during ganga yatra | Patrika News

सीएम योगी व सीएम रावत की सुरक्षा के लिए जल, थल और नभ से होगी निगरानी

locationबिजनोरPublished: Jan 26, 2020 02:27:49 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- मुख्यमंत्रियों की सुरक्षा के लिए पानी में 15 मोटर बोट के साथ आसमान में 5 ड्रोन लगाए गए- 2 हजार पुलिसकर्मी व अन्य फोर्स के जवान भी रहेंगे सुरक्षा में तैनात- गंगा यात्रा से पहले पीएसी की फ्लड टीम की रिहर्सल

trivendra-rawat-and-yogi-adityanath.jpg
बिजनौर. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की महत्वाकांक्षी गंगा यात्रा को लेकर बिजनौर में जोर-शोर से तैयारियां शुरू हो गई हैं। इसको लेकर जिले में कई अधिकारियों ने डेरा डाल रखा है। गंगा यात्रा के लिए मुरादाबाद की पीएसी फ्लड टीम के 15 मोटर बोट समेत फ्लडकर्मी गंगा में रिहर्सल कर रहे हैं। बता दें कि साेमवार को गंगा यात्रा कार्यक्रम के तहत सुबह 11 बजे मुख्यमंत्री बैराज गंगा घाट पहुंचेंगे। इसके बाद गंगा पूजा के साथ 11.40 बजे जनसभा स्थल पर पहुंचेंगे और जनता को संबोधित करेंगे। सीएम योगी 1:30 बजे गंगा यात्रा को हरी झंडी दिखाकर कार से रामराज के लिए रवाना हो जाएंगे।
यह भी पढ़ें

सीएम योगी आदित्यनाथ का हस्तिनापुर में गंगा यात्रा कार्यक्रम हुआ रद्द

दरअसल, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत सोमवार को बिजनौर के गंगा बैराज से गंगा यात्रा की शुरआत करने आ रहे हैं।इसको लेकर गंगा बैराज पर तेजी से तैयारी चल रही है। दोनों मुख्यमंत्रियों की सुरक्षा के लिए पानी में मोटर बोट के साथ आसमान में 5 ड्रोन से सुरक्षा के इंतजाम किए गए हैं।
सुरक्षा के मद्देनजर ट्रैफिक को भी डायवर्ट किया गया है। इसके साथ ही चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल को भारी संख्या में तैनात किया गया है। एनडीआरएफ टीम को भी सुरक्षा दृष्टि से लगाया गया है। पीएसी के अलावा मुरादाबाद, संभल और बरेली समेत अन्य जिलों की पुलिस को भी सुरक्षा के लिए तैनात किया गया है। सुरक्षा की दृष्टि से करीब 2 हजार पुलिसकर्मी व अन्य फोर्स के जवानों को लगाया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो